7 वें राजकीय स्कूल को बनाया हैप्पी स्कूल

7 वें राजकीय स्कूल को बनाया हैप्पी स्कूल

इनरव्हील क्लब उदयपुर द्वारा आज मल्लातलाई गरीबनगर स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय को हैप्पी स्कूल में परिवर्तित कर इस सत्र का सातवां हैप्पी का निर्माण पूरा किया। क्लब अध्यक्ष शीला तलेसरा ने बताया कि विद्यालय में जरूरत के मुताबिक 6 छत के पंखे, 3 डिस्प्ले बोर्ड, इन्डोर और आउटडोर गेम, 25 बच्चों को स्कूल के कपड़े और 25 जोड़े के जूते, 15 बेंच और टेबल्स, पीने के पानी के लिए 300 लीटर वॉटर टैंक, 1 रैक और लाइब्रेरी के लिये 24 समाान्य ज्ञान और स्टोरी बुक प्रदान की और स्टाफ के कमरे के लिए 6 कुर्सियां दी और साथ ही एक शौचालय की मरम्मत करायी।

 
7 वें राजकीय स्कूल को बनाया हैप्पी स्कूल

इनरव्हील क्लब उदयपुर द्वारा आज मल्लातलाई गरीबनगर स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय को हैप्पी स्कूल में परिवर्तित कर इस सत्र का सातवां हैप्पी का निर्माण पूरा किया।

क्लब अध्यक्ष शीला तलेसरा ने बताया कि विद्यालय में जरूरत के मुताबिक 6 छत के पंखे, 3 डिस्प्ले बोर्ड, इन्डोर और आउटडोर गेम, 25 बच्चों को स्कूल के कपड़े और 25 जोड़े के जूते, 15 बेंच और टेबल्स, पीने के पानी के लिए 300 लीटर वॉटर टैंक, 1 रैक और लाइब्रेरी के लिये 24 समाान्य ज्ञान और स्टोरी बुक प्रदान की और स्टाफ के कमरे के लिए 6 कुर्सियां दी और साथ ही एक शौचालय की मरम्मत करायी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal