हाई सिक्युरिटी के बीच अचानक एयरपोर्ट पर डांस करने लगे बच्चे

हाई सिक्युरिटी के बीच अचानक एयरपोर्ट पर डांस करने लगे बच्चे

बाद में पता चला यह था फ्लेश मोब

 
flash mob at airport

उदयपुर 15 अगस्त 2022 । आज़ादी के अमृत महोत्सव के रंग में पूरा देश रँगा हुआ है,कही लह-लहराते तिरंगे है, तो कही जय हिंद के गगनभेदी नारे, हर कोई अपने अंदाज में आजादी के इस अमृत महोत्सव को मना रहा है। 

ऐसे में उदयपुर के महाराणा प्रताप हवाई अड्डे पर इस अमृत महोत्सव को इस अंदाज से मनाया गया कि फ्लाइट से आने जाने वाले पैसेंजर ठिठक गए और देशभक्ति तरानों पर नाचने -झूमने लगे। 

दरअसल आज़ादी के अमृत महोत्सव पर एयरपोर्ट प्रबंधन के साथ यश मारू डांस एकेडमी द्वारा फ्लैश मोब किया गया। दोपहर में जैसे ही मुम्बई फ्लाइट के पैसेंजर अराइवल की ओर बढ़े ठीक तभी देशभक्ति गाने बजने लगे और बच्चो समेत बड़ो ने इन गानों पर डांस करना शुरू कर दिया। एकाएक हुए इस फ्लेश मोब को देखकर सभी असमंजस में थे, पर कुछ ही देर में सारा माजरा साफ हो गया। 

इस दौरान बच्चो ने देशभक्ति गानो के फ्यूजन पर डांस किया जिसे देखकर एयरपोर्ट पर पैसेंजर ने भी खूब इंजॉय किया, डांस के अंत मे नंन्हे बच्चो ने जैसे ही हाथो में तिरंगा लहराया तो सभी ने एक स्वर में जय हिंद के नारे लगाए।

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal