Collector flagged off the walkathon

कलक्टर ने वॉकथॉन को हरी झंडी को दिखाई

कलक्टर ने वॉकथॉन को हरी झंडी को दिखाई

फिटनेस के लिए स्पोर्ट्स जरूरी

 
WALK

उदयपुर, 20 नवंबर। आमजन को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से रविवार को अलसुबह रानी रोड स्थित राजीव गांधी पार्क वॉकथॉन का आयोजन किया गया । एसबीआई और टाइम्स ग्रुप के तत्वाधान में आयोजित इस वॉकथॉन को बतौर मुख्य अतिथि जिला कलक्टर ताराचंद मीणा और एसबीआई बैंक के महाप्रबंधक हेमंत करोलिया ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।  इस वॉकथॉन में शहर के सभी आयु वर्ग के प्रतिभागियों ने विशेषकर स्कूली एवं कॉलेज छात्र-छात्राओं ने उत्साहपूर्वक हिस्सा लिया।

फिटनेस के लिए स्पोर्ट्स जरूरी :
प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए जिला कलक्टर ताराचंद मीणा ने कहा कि आपाधापी भरे इस जीवन में खेलों का बड़ा महत्व है। जो लोग खेलों में रुचि रखते है उनका फिटनेस का लेवल अलग ही होता है। उन्होंने कहा कि फिट इंडिया के लिए हमें प्रतिदिन जल्दी उठना और स्पोर्ट्स में भाग लेना जरूरी है। उन्होंने बताया कि यह मैराथन बच्चों को स्वस्थ रहने के लिए प्रेरणा देगी। जी 20 सम्मेलन उदयपुर में हो  रहा है यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है। हमारी कोशिश है कि हम उदयपुर को और अधिक खूबसूरत बनाये। यह उदयपुर ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के लिए गौरव की बात है क्योंकि अगली मेजबानी का मौका बीस साल बाद ही मिल पायेगा। वॉकथॉन राजीव गांधी पार्क से शुरू हो कर रानी रोड से देवली छोर  होकर पुनः राजीव गांधी पार्क पर संपन्न हुई। इस अवसर पर अतिथियों ने प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र दिए।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web