हिंदुस्तान जिंक द्वारा कोविड किट वितरित

हिंदुस्तान जिंक द्वारा कोविड किट वितरित

विद्यार्थियों को मास्क एवं पंचायत, विद्यालयों और आगंनबाडी केंद्रों पर कोविड किट किये वितरित

 
HZL

हिंदुस्तान जिंक द्वारा स्थानीय समुदाय स्वास्थ्य की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए राजकीय विद्यार्थियों को मास्क एवं पंचायत, विद्यालयों और आगंनबाडी केंद्रों पर कोविड किट वितरित किए गये। कोविड राहत प्रयासों के तहत्  हिंदुस्तान जिंक की राजपुरा दरीबा कॉम्प्लेक्स टीम ने 8 शिक्षा संबल स्कूलों, 10 पंचायत भवनों और 32 आंगनवाड़ी केंद्रों को 250 से अधिक कोविड परीक्षण किट उपलब्ध कराए।

इसके अतिरिक्त, कंपनी ने दो हजार से अधिक छात्रों को एन95 मास्क वितरित किए ,स्कूल स्टाफ, प्रधानाचार्यों, सरपंच और उपसरपंच के साथ गवारडी राजकीय विद्यालय के लगभग 320 छात्रों, एवं राजपुरा दरीबा काॅम्प्लेक्स की सीएसआर टीम ने इस गतिविधि में सक्रिय रूप से भाग लिया।

इस अवसर पर राजपुरा दरीबा कॉम्प्लेक्स के एसबीयू डायरेक्टर संजय कुमार खटोड़ ने कहा कि, “कोविड ने देश भर में लाखों लोगों के जीवन को प्रभावित किया है। हिंदुस्तान जिंक इस महामारी के समय में राष्ट्र के साथ एकजुट हैं। हमें उम्मीद है कि इन संसाधनों को उपलब्ध कराकर हम अपने समुदायों को महामारी से बचाव में सहायक होगें।

महामारी की दूसरी लहर की शुरुआत के दौरान टीम ने रोगियों के लिए निरंतर ऑक्सीजन की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए 5 दिनों के रिकॉर्ड समय में अपनी राजसमंद की दरीबा इकाई में ऑक्सीजन बॉटलिंग प्लांट स्थापित कर मेडिकल ऑक्सीजन के 14000 से अधिक सिलेंडरों की आपूर्ति की थी। साथ ही राज्य सरकार को 500 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर उपलब्ध कराने, फील्ड हाॅस्पीटल की स्थापना और व्यापक टीकाकरण अभियान चलाकर राज्य सरकार को सहयोग दिया था।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal