हिन्दुस्तान जिंक द्वारा शिवपुरा में निर्मित सामुदायिक भवन का लोकार्पण

हिन्दुस्तान जिंक द्वारा शिवपुरा में निर्मित सामुदायिक भवन का लोकार्पण

हिन्दुस्तान जिंक समुदाय के साथ मिलकर समाज का सर्वागींण विकास के लिये प्रतिबद्ध- अरूण मिश्रा

 
HZL

हिंदुस्तान जिंक के सामुदायिक सशक्तिकरण अभियान की पहल के रूप में मुझे दरीबा में आदर्श सामुदायिक केंद्र के विकास को देखकर प्रसन्नता है। समुदाय हमारे जिंक परिवार का सबसे महत्वपूर्ण सदस्य हैं और हम साथ मिलकर समाज के सर्वागीण विकास के लिये प्रतिबद्ध है यह बात हिन्दुस्तान जिंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरूण मिश्रा ने ग्राम पंचायत खड बामनिया के शिवपुरा गांव में आदर्श सामुदायिक भवन के लोकार्पण अवसर पर कही। 

उन्होंने कहा हिंदुस्तान जिंक में हमने हमेशा समुदायों को सशक्त बनाने में विश्वास किया है और यह केंद्र विकास में सहायक होगा। मिश्रा ने कहा कि हिंदुस्तान जिंक समुदाय के साथ कंधे से कंधा मिलाकर बेहतर समाज के निर्माण में हमेशा सतत भागीदार रहेगा। 

इस अवसर पर प्रधान आदित्य प्रताप सिंह चौहान ने हिंदुस्तान जिंक द्वारा किए जा रहे सामुदायिक विकास कार्य के लिए जिंक परिवार को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा  कि समुदाय हमेशा हिंदुस्तान जिंक के साथ है।

लोकार्पण के अवसर पर मुख्य परिचालन अधिकारी माइंस प्रवीण शर्मा, एसबीयू निदेशक राजपुरा दरीबा कॉम्प्लेक्स संजय कुमार खटोड, प्रधान पंचायत समिति रेल मगरा आदित्य प्रताप सिंह चौहान, एसके माइंस के यूनिट हेड विनोद जांगिड, हिन्दुस्तान जिंक की हेड कार्पोरेट कम्यूनिकेशन दीप्ति अग्रवाल, राजपुरा दरीबा कॉम्प्लेक्स की सिक्योरिटी हेड श्रीमती अंजलि अय्यर, हेड सीएसआर अभय गौतम खड बामनिया की सरपंच श्रीमती पूरण कंवर,समाज सेवी रतन सिंह राणावत, कैलाश बैरवा, ओमप्रकाश खड बामनिया पंचायत के ग्रामीण एवं अन्य मौजूद थे। अतिथियों ने सामुदायिक भवन का विधिवत् उद्घाटन कर पंचायत को सौंपा।

ग्रामवासियों के अनुरोध पर हिन्दुस्तान जिंक राजपुरा दरीबा कॉम्प्लेक्स की सीएसआर पहल के तहत् यह निर्माण करवाया गया। सामुदायिक केन्द्र में हॉल, रसोईघर, स्टोर रूम की सुविधा है जिससे ग्रामीणों के सामाजिक कार्य किये जा सके। सामुदायिक हॉल का निर्माण सभी समुदायों के लिए किया गया है,जो कि गाँव के बीच में स्थित है, जिससे गाँव के प्रत्येक व्यक्ति को लाभ होगा, गाँव के लिए यह पहला सामुदायिक हॉल है, इससे पहले गाँव के लोगों को किसी भी प्रकार के सामाजिक आयोजन के लिए असुविधा होती थी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal