विज्ञान एवं तकनीकी के अधिकाधिक प्रयोग से समाज आगे बढ़े : संकलेचा

विज्ञान एवं तकनीकी के अधिकाधिक प्रयोग से समाज आगे बढ़े : संकलेचा 

जीतो उदयपुर चेप्टर का पद स्थापना समारोह 

 
jeeto

उदयपुर,20 अक्टूबर। सामाजिक संस्था जीतो उदयपुर चैप्टर का पदस्थापना समारोह मुख्य प्रदेश सरकार के विज्ञान एवं तकनीकी मंत्री ओमप्रकाश संकलेचा के मुख्य आतिथ्य में तथा विधान सभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के आशीर्वचन से 100 रोड स्थित सोलेटिय बैंकेट हॉल में सम्पन्न हुआ। 

इस अवसर पर विज्ञान एवं तकनीकी मंत्री संकलेचा ने युवा पीढ़ी को आव्हान किया कि विज्ञान एवं तकनीकी का अधिकाधिक प्रयोग कर के समाज में ज्यादा से ज्यादा इन्टरप्योनोर तैयार हो, जिससे अधिकाधिक समाजजनों को जॉब के अवसर प्राप्त होंगे। समारोह के आशीर्वाद प्रदाता नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने जीतों से आव्हान किया कि समाज में अधिक से अधिक प्रशासनिक सेवाओं में युवा आगे आए इसके लिए पिछले कई वर्षो से जीतों द्वारा किए जा रहे प्रयास की सहराहना की। समारोह की अध्यक्षता करते हुए जीतों के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभय श्रीश्रीमाल ने जीतों चैप्टर उदयपुर के कार्यों की सहराहना करते हुए जीतों की गतिविधियों पर प्रकाश डाला। 

जेऐटीएफ के राष्ट्रीय अध्यक्ष कलकता के उद्योगपति विनोद दुग्गड ने जानकारी दी कि जीतों ने अब तक अपने प्रोजेक्ट के माध्यम से 250 से अधिक छात्रों को आइएएस, आईपीएस में सफलता दिला चुका है, यह क्रम निरन्तर चालु है। जीतों अपेक्स के डायरेक्टर राजकुमार फत्तावत ने देश के सबसे तेज गति से बढ़ते हुए जैन समाज के संगठन के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जीतो चैप्टर उदयपुर समाज के उत्थान के लिए कई नए अवदान प्रारम्भ करेगा। इस अवसर पर जोन चेयरमैन अनिल बोहरा, अपेक्स डायरेक्टर राजकुमार बापना आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किए। 

जीतों के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभय श्रीश्रीमाल ने इन्हें दिलाई शपथ :- 

जीतों के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभय श्रीश्रीमाल ने चेयरमैन विनोद फान्दोत, वॉइस चेयरमैन संजय भण्डारी, यशवंत आंचलिया, महावीर चपलोत, चीप सैकेटरी धर्मेश नवलखा, सैकेटरी सुधीर चित्तौड़ा, महेन्द्र तलेसरा, राजीव सुराणा, कोषाध्यक्ष अभिषेक संचेती, कार्यकारिणी सदस्य लक्ष्मण शाह, श्याम नागोरी, दीपेश जैन, प्रतीक नाहर, प्रतीक हिंगड़, राजेश खिमेसरा, सोनाली मारू, क्षितिज कुम्भट, नवीन दलाल, यशवंत कोठारी, भूपेन्द्र चोरडिया को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर जीतों लेडिज विंग चेयरमैन के रूप में विजयलक्ष्मी गलूंडिया तथा यूथविंग के चेयरमैन के रूप में दिव्ययद दोशी को भी शपथ दिलाई गई। 

दीप प्रज्जवलन व नमस्कार महामंत्र से कार्यक्रम का आगाज हुआ। स्वागत राज सुराणा द्वारा तथा नवमनोनीत अध्यक्ष विनोद फांदोत ने आगामी दो वर्ष के कार्यों की योजना प्रस्तुत की। आभार चीप सेकेटरी धर्मेश नवलखा द्वारा ज्ञापित किया गया। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal