जुमातुल विदा की नमाज अदा की गई


जुमातुल विदा की नमाज अदा की गई

2 मई को होगी ईद

 
jumtul vida
UT WhatsApp Channel Join Now
3 मई को ईद मिलन समारोह 

उदयपुर 29 अप्रैल 2022 । रमजान के पवित्र माह के आखिरी जुमा को आज शहर की सभी मुस्लिम और दाऊदी बोहरा समुदाय की मस्जिदों में जुमातुल विदा की विशेष नमाज अदा की गई। नमाज के बाद अपने वतन की सलामती और शांति के लिए दुआ की गई।

दाऊदी बोहरा जमात के प्रवक्ता मंसूर अली ओड़ावाला ने बताया कि रसूलपुरा, वजीहपुरा, मोहियदपूरा, खानपुरा, चमनपुरा, खारोल कॉलोनी और पुला स्थित हाल में नमाज अदा की गई।

rasoolpura masjid

2 मई को होगी ईद

दाऊदी बोहरा जमात के सचिव ज़ाकिर हुसैन पंसारी ने बताया की आगमी 2 मई 2022 (सोमवार) को समुदाय के लोग ईद उल फितर मनाएंगे।  ईद की विशेष नमाज सुबह फज्र की नमाज के बाद रसूलपुरा मस्जिद, वजीहपुरा मस्जिद, मोहियदपुरा मस्जिद, खानपुरा मस्जिद, चमनपुरा मस्जिद, खारोल कॉलोनी मस्जिद एवं पुला स्थित हॉल में अदा की जाएगी 

3 मई को ईद मिलन समारोह 

बोहरा यूथ संस्थान की तरफ से प्रतिवर्ष मनाया जाने वाला ईद मिलन समारोह इस वर्ष 3 मई 2022 (मंगलवार) को हाथीपोल स्वप्नलोक के बाहर आयोजित किया जायेगा। बोहरा यूथ संस्थान के सचिव युसूफ अली आरजी ने बताया की सुबह 8:45 बजे से दोपहर 11:15 बजे तक कार्यक्रम जारी रहेगा। उन्होंने बोहरा और मुस्लिम समेत सभी समुदायों से कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है।    

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal