R K वेडिंग फोटोग्राफी स्टूडियो ने किया नए प्रतिष्ठान का शुभारंभ

R K वेडिंग फोटोग्राफी स्टूडियो ने किया नए प्रतिष्ठान का शुभारंभ

स्टूडियो में 5 साल तक के बच्चों के लिए भी फोटोग्राफी की विशेष सुविधाएं

 
RK

झीलों की नगरी कहे जाना वाला उदयपुर देश विदेशो मे अपनी एक पहचान बनाए हुए है। उदयपुर को वेडिंग डिस्टिनेशन की पहचान भी मिली हुई है जहा अंबानी परिवार की शादी, और कई बॉलीवुड हॉलीवुड हस्तियों की शादी के लिए भी उदयपुर को चयन किया हुआ है।

 उदयपुर में फोटो ग्राफी के लिए एक सबसे बड़े स्टूडियो आरके वेडिंग फोटोग्राफी स्टूडियो ने आज अपने नए प्रतिष्ठान का नई उम्मीद के साथ शुभारंभ किया है। आपको बता दें कि प्रताप नगर स्थित आरके वेडिंग स्टूडियो में ग्राहकों को बहुत सारी सुविधाएं मिलने वाली है। उदयपुर में फोटोग्राफी का आज के समय का सबसे बड़ा स्टूडियो और आने वाली पीढ़ी को साथ लेकर चलने वाला यह स्टूडियो को बनाया है।  साथ ही यहां बने स्टूडियो में 5 साल तक के बच्चों के लिए भी फोटोग्राफी की विशेष सुविधाएं हैं। जिससे छोटे बच्चों को बड़ी सुविधाएं मिलेगी।

वहीं 100 से अधिक कर्मचारियों का स्टाफ है जिससे फोटोग्राफी हो या फिर वेडिंग का कार्य हो इसे जल्दी और सावधानी के साथ किया जाए। आरके वेडिंग स्टूडियो का नए प्रतिष्ठान का उद्घाटन तृतीय कांकरोली राज परिवार के राजकुमार वेदांत कुमार गोस्वामी और पेसिफिक यूनिवर्सिटी के फाउंडर राहुल अग्रवाल और मेंवाड़ परिवार की कवरानी निवृति कुमारी मेवाड  द्वारा किया गया। इस दौरान राजकुमार वेदांत, राहुल अग्रवाल और निवृति कुमारी ने भी आरके वेडिंग फोटो ग्राफी के निर्देशक और कर्मचारियों को  शुभकामनाएं भी दी। आरके वेडिंग फोटोग्राफी स्टूडियो के प्रबंधक रोहित आचार्य और मोहित आचार्य ने बताया कि उनके पिता 1983 से कपासन में फोटोग्राफी का कार्य कर रहे हैं और उनके पिता का एक सपना था कि परिवार के सभी सदस्य मिलकर इस कार्य को करें। ऐसे में  2012 से उदयपुर में वे सभी पिता के साथ कार्य कर रहे हैं और आरके वेडिंग स्टूडियो ने 10 वर्षों में उदयपुर में भी काफी नाम कमाया है। अब उन्होंने स्टूडियो को बड़े स्तर पर खोला है जिससे ग्राहकों को समस्याओं का सामना ना हो और सारी सुविधाएं एक ही छत के नीचे मिले । इस अवसर पर किड्स स्टूडियो में 111 बच्चों के फोटो निशुल्क भी लेने वाले हैं वही आज के समय को देखते हुए इस तरह के स्टूडियो का निर्माण किया है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal