राजस्थान सरकार की त्रिस्तरीय व्यवस्था ज़िला स्तरीय जनसुनवाई कल

राजस्थान सरकार की त्रिस्तरीय व्यवस्था ज़िला स्तरीय जनसुनवाई कल

कलक्टर ने परिवेदनाओं का मौके पर निस्तारण कर राहत प्रदान करने के दिए निर्देश

 
Tarachand meena

उदयपुर, 20 जुलाई। जनभावना के अनुरूप पारदर्शी एवं संवेदनशील वातावरण में आमजन की परिवेदनाओं व समस्याओं की सुनवाई एवं त्वरित समाधान हेतु राजस्थान सरकार की त्रिस्तरीय व्यवस्था के तहत जिला स्तरीय जनसुनवाई गुरुवार 21 जुलाई को सुबह 11 से 2 बजे तक जिला कलक्टर ताराचंद मीणा की अध्यक्षता में डीओआईटी संपर्क केंद्र में आयोजित होगी।

जिला कलक्टर ताराचंद मीणा ने सभी जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देश दिये है कि राज्य सरकार की मंशा के अनुरूप जनसुनवाई में आने वाली परिवेदनाओं का मौके पर निस्तारण कर लोगों को राहत प्रदान करें। कलक्टर ने बताया कि इस मौके पर मुख्य सचिव व जिला प्रभारी सचिव भी वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जनसुनवाई से जुड़े रहेंगे। कलक्टर ने जिला स्तर ने सभी जिला स्तरीय अधिकारियों को जनसुनवाई में मौजूद रहने एवं उपखण्ड स्तर के अधिकारियों को माध्यम से जुडें रहने को कहा है। जनसुनवाई में पेयजल, विद्युत, स्वास्थ्य, नाली, सफाई, खाद्य सुरक्षा, सामाजिक सुरक्षा आदि सहित कई विषयों से जुड़ी हुई समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal