SDPI ने पैगंबर की शान में गुस्ताखी और गरीब नवाज़ दरगाह मामले में अफवाह फ़ैलाने के विरोध में प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन

SDPI ने पैगंबर की शान में गुस्ताखी और गरीब नवाज़ दरगाह मामले में अफवाह फ़ैलाने के विरोध में प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन

अंजुमन इस्लामिया सीरत कमेटी डूंगरपुर ने भी दिया ज्ञापन

 
sdpi

उदयपुर 30 मई 2022 । उदयपुर एसडीपीआई ने हुजूर पाक मुहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी करने वाली नूपुर शर्मा की कड़ी शब्दों में निंदा करते हुए नूपुर शर्मा और अजमेर स्थित ख्वाजा गरीब नवाज़ की दरगाह को लेकर झूठी अफवाह फ़ैलाने वाले राजवर्धन सिंह परमार के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की। 

उदयपुर एसडीपीआई जिला अध्यक्ष मोहम्मद सोहेल ने बताया कि हम इस्लाम धर्म को मानने वाले हैं इस्लाम की आखिरी पैगंबर हजरत मुहम्मद साहब जो पूरी दुनिया के लिए रहमत बनकर आए। 28 मई 2022 को बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने टेलीविजन के लाइव शो में जानबूझकर नबी करीम की शान में गुस्ताखी कर दुनिया भर मे इस्लाम धर्म को मानने वाले मुसलमानों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई तथा दो समुदाय में वैमनस्य फैलाने का काम किया। 

SDPI प्रदेश कमेटी मेंबर मुर्तजा अंसारी ने बताया कि कथित महाराणा प्रताप सेना अध्यक्ष राजवर्धन सिंह परमार ने अजमेर दरगाह के बारे में झूठी मनगढंत अफवाह फैला कर कौमी एकता के सबसे बड़े केंद्र महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह को हिंदू मंदिर बता कर देश में सांप्रदायिक भावना को भड़काने की कोशिश की है जो कि ना काबिले बर्दाश्त है। 

ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ एसडीपीआई उदयपुर टीम ने मिलकर कलेक्टर के ज़रिये राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंप एफआईआर कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई। 

अंजुमन इस्लामिया सीरत कमेटी डूंगरपुर ने भी ज्ञापन 

अंजुमन इस्लामिया सीरत कमेटी डूंगरपुर ने भी आज डूंगरपुर कलेक्टर से मिल कर अजमेर स्थित सूफी संत ख्वाजा गरीब नवाज़ की दरगाह पर झूठी अफवाह फ़ैलाने वाले कथित महाराणा प्रताप सेना के अध्यक्ष राजवर्धन सिंह परमार और टीवी डिबेट में इस्लाम के पैगंबर मोहम्मद साहब पर अभेद टिपण्णी करने वाली भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal