Udaipur Chamber of Commerce welcomes the launch of Udaipur Ahmedabad Rail

उदयपुर चैंबर ऑफ़ कॉमर्स ने उदयपुर अहमदाबाद रेल शुरू करने का किया स्वागत

उदयपुर चैंबर ऑफ़ कॉमर्स ने उदयपुर अहमदाबाद रेल शुरू करने का किया स्वागत

मांग पूरी होने पर प्रधानमंत्री, रेल मंत्री का जताया आभार

 
UCCI

उदयपुर के व्यापार में होगी वृद्धि, संपूर्ण भारत से बढ़ेगा संपर्क

उदयपुर 29 अक्टूबर 2022 । उदयपुर अहमदाबाद अमान परिवर्तन पश्चात रेल शुरू करने की घोषणा को लेकर उदयपुर चैंबर ऑफ कॉमर्स ने स्वागत किया है। इस रेल से आने वाले समय में उदयपुर व्यापार को लेकर नई बुलंदियों को छूएगा। उदयपुर चेंबर ऑफ कॉमर्स की कई कई समय से लंबित मांग को पूरी होने पर संपूर्ण व्यापारियों ने खुशी जाहिर की है।

रेल शुरू होने की घोषणा का स्वागत करते हुए उदयपुर चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष पारस सिंघवी सहित सभी सदस्यो ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का हार्दिक धन्यवाद देते हुए कहा कि उदयपुर से अहमदाबाद चलने वाली ट्रेन उदयपुर को नए मुकाम पर पहुंचाएगी। आने वाले समय में उत्तर भारत से दक्षिण भारत जाने वाली सभी ट्रेन हमारे उदयपुर से होकर ही गुजरेगी, जिससे उदयपुर की दूरी हिंदुस्तान के अन्य दूसरे शहरों से कम हो जाएगी। देशी विदेशी पर्यटक आसानी से उदयपुर पहुंच सकेंगे।

 वर्षभर पर्यटकों का आना जाना लगा रहेगा। पर्यटन बढ़ने से उदयपुर के छोटे से छोटे व्यापारी से पांच सितारा होटल अपने सामर्थ्य अनुसार व्यापार करेगा। व्यापारी वर्ग के साथ साथ शहर की जनता भी इस शुभारंभ का हार्दिक स्वागत कर रही है।

उदयपुर शहर का अधिकांश व्यापार गुजरात के प्रमुख शहरों के साथ साथ महाराष्ट्र से भी जुड़ा हुआ है। अब व्यापारी आसानी से अपने व्यापार को बढ़ा सकेंगे। चेंबर अध्यक्ष पारस सिंघवी ने जल्द ही इस लाइन पर विद्युतीकरण करवाने की मांग की है जिससे इलेक्ट्रिक ट्रेन चल सके और कम समय में अधिक दूरी तय की जा सके। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web