Udaipur Electric Trade Association's new executive took oath

उदयपुर इलेक्ट्रिक ट्रेड एसोसिएशन की नवीन कार्यकरिणी ने ली शपथ

उदयपुर इलेक्ट्रिक ट्रेड एसोसिएशन की नवीन कार्यकरिणी ने ली शपथ

ऑनलाईन कारोबार से मिल रही चुनौतियों का सामना करने सभी हुए एकजुट

 
UETA

उदयपुर इलेक्ट्रिक ट्रेड एसोसिएशन की नवीन कार्यकारिणी का शपथग्रहण एवं स्नेहमिलन समारोह कल बड़ी स्थित एक रिसोर्ट में आयोजित किया गया। जिसमें नवीन कार्यकारिणी को शपथ दिलायी गई।

समारोह में मौजूद सभी 124 सदस्य ऑनलाइन कारोबार से मिल रही चुनौतियों का समाना करने एकजुट होने, ग्राहकों को अपनी ओर खींचने, समस्याओ पर मंथन कर समाधान निकलाने हेतु एकजुट हुए।

वरिष्ठ संरक्षक रमेश शाह ने बताया कि एसोसिएशन ने अपने कारोबारियों को कारोबार करने में आ रही समस्याओं पर गहन मथन कर उसका समाधान निकालने पर चर्चा की गई। उन समस्याओं के सरकार तक पहुँचाने का भी निर्णय लिया गया।

कार्यकारिणी ने ली शपथ-समारोह में नव निर्वाचित अध्यक्ष सुरेश धोका, उपाध्यक्ष शंकर पाहुजा, वरिष्ठ संरक्षक रमेश शाह, सचिव के.के.गुप्ता सहित नवगठित कार्यकारिणी को शपथ दिलायी।  

इस अवसर पर नव निर्वाचित अध्यक्ष सुरेश धोका ने कहा कि व्यापारियों के लिये एसोसिएशन की कार्ययोजना की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि तीन वर्ष पूर्व इस संगठन का गठन किया गया।

उपाध्यक्ष शंकर पाहुजा ने बताया कि बैठक में सदस्यों से समस्याओं के सन्दर्भ में आयें सुझावों पर चर्चा की गई एवं योग्य सुझावों को लागू करने का भी निर्णय लिया गया।

सचिव के.के.गुप्ता ने कहा कि  आमजन का आव्हान किया कि वे अपने नजदीकी कारेाबारी पर विश्वास कर उससे माल ख़रीदे क्योंकि जो सुविधायें वह दे सकता हैे वे ऑनालाइन आपकों नहीं मिल सकती है। समारोह को जम्बू दलावत, तरूण, तरूण अग्रवाल, आलोक टांक ने भी संबोधित किया।

इस अवसर पर गीत, संगीत, नृत्य, शेरों शायरी के साथ सदस्यों ने मनोरंजन किया। एक सदस्य ने राजस्थानी गीत पर नृत्य पेश कर सभी का मनोरंजन किया। एक अन्य सदस्य ने एहसान मेरे दिल पर तुम्हारा है दोस्तों......,दुनिया को पहल दिखलायी...,यू चाँद पे जाना मुश्किल था...जैसे देशभक्ति गीतों की प्रस्तुति ने कार्यक्रम में समां बांध दिया। भारत नागौरी ने कहा कि मांता-पिता को शब्दों में नहीं बांध सकते। अंत में सचिव के.के. गुप्ता ने आभार ज्ञापित किया।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web