ज़िंक स्मेल्टर देबारी को सीआईआई एक्सीलेंस अर्वाड्स में मैन्युफैक्चरिंग कैटेगरी का गोल्ड रेटिंग


ज़िंक स्मेल्टर देबारी को सीआईआई एक्सीलेंस अर्वाड्स में मैन्युफैक्चरिंग कैटेगरी का गोल्ड रेटिंग

देबारी स्मेल्टर के गहन मूल्यांकन के बाद विनिर्माण श्रेणी के तहत यह रेटिंग प्रदान की गई

 
zinc
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर, 18 अक्टूबर, 2022। हिन्दुस्तान ज़िंक की इकाई जिंक स्मेल्टर देबारी को 7वें सीआईआई राष्ट्रीय 5 एस उत्कृष्टता पुरस्कार 2022 में गोल्ड रेटिंग से सम्मानित किया गया है। देबारी स्मेल्टर के गहन मूल्यांकन के बाद विनिर्माण श्रेणी के तहत यह रेटिंग प्रदान की गई जो कि इसमे किये जा रहे नवाचार और उत्कृष्ट संचालन हेतु किये गये प्रयासों का परिणाम है। कंपनी द्वारा वेस्अ को खत्म करने के साथ-साथ दक्षता बढ़ाने के लिए निरंतर कदम उठाए जा रह है।

कंपनी ने हमेशा अपने संचालन में जीरो वेस्ट की दृष्टि को प्राथमिकता दी है और पारिस्थितिकी तंत्र को स्वच्छ, सुरक्षित, कुशल और उत्पादक बनाने की दिशा में लगातार कार्यरत है। स्मेल्टर द्वारा अपनाए गए सभी उपाय यह सुनिश्चित करते हैं कि कार्यबल का मनोबल अत्यधिक सकारात्मक बना रहे, उनके कार्य में गर्व की भावना को बढ़ावा देता है और उनकी जिम्मेदारियों के स्वामित्व को बढ़ाता है। इन सभी उपायों के परिणामस्वरूप अंततः कंपनी की समग्र लाभप्रदता होती है।

हिंदुस्तान जिंक, जिंक, लेड और सिल्वर का देश का सबसे बड़ा और एकमात्र एकीकृत उत्पादक, देबारी में भारत का सबसे पुराना स्मेल्टर है। देबारी में स्मेल्टर व्यावसायिक लक्ष्यों को प्राप्त करने, अपने विनिर्माण को मजबूत करने और अधिक सस्टेनेबल भविष्य की दिशा में कार्य हेतु नई ऊंचाइयों को प्राप्त कर रहा है। कंपनी अपने अनुकरणीय प्रदर्शन के साथ भविष्य में आगे बढ़ रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal