सोये हुए व्यक्ति को सांप के काटा

सोये हुए व्यक्ति को सांप के काटा

उदयपुर के देवमगरी के रहने वाले एक व्यक्ति किशन गमेती को सांप के काट लिया जिस पर उन्हें तुरंत महाराणा भूपाल चिकित्सालय में ले जाया गया। और मौके पर वाइल्ड एंड स्ट्रीट ऐनिमल रेस्क्यु सोसाइटी के पदम सिंह राठौड़ को सूचित किया गया। सोसाइटी के गोविंद ने मौके पर पहुच कर साँप को पकड़ लिया। और सांप को वापस सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया।

 
सोये हुए व्यक्ति को सांप के काटाउदयपुर के देवमगरी के रहने वाले एक व्यक्ति किशन गमेती को सांप के काट लिया जिस पर उन्हें तुरंत महाराणा भूपाल चिकित्सालय में ले जाया गया। और मौके पर वाइल्ड एंड स्ट्रीट ऐनिमल रेस्क्यु सोसाइटी के पदम सिंह राठौड़ को सूचित किया गया। सोसाइटी के गोविंद ने मौके पर पहुच कर साँप को पकड़ लिया। और सांप को वापस सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया।

पदम सिंह राठौर ने बताया कि पकड़ा गया साँप कोबरा प्रजाति का साँप है जो कि जहरीला होता है फिलहाल मरीज को समय पर ईलाज मिल जाने के कारण वो खतरे से बाहर है। दिनभर में देवाली, बड़गांव ,लखवाली आदि जगहों पर साँप निकले सभी साँपो को पकड़ कर सुरक्षित जंगल मे छोड़ दिया गया। पदम सिंह राठौर ने लोगो से अपील की है कि घरो में साँप निकलने पर 9414234826 या 9829597722 पर कॉल करे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal