उदयपुर गोमती फोरलेन पर हादसा, तीन मरे


उदयपुर गोमती फोरलेन पर हादसा, तीन मरे 

उदयपुर के हिरणमगरी निवासी एक ही परिवार के तीन लोगो की मौत
 
उदयपुर गोमती फोरलेन पर हादसा, तीन मरे
UT WhatsApp Channel Join Now
अजमेर से उदयपुर लौट रहे थे की ट्रक ने मारी टक्कर 
 

उदयपुर 24 नवम्बर 2019। उदयपुर गोमती फोरलेन पर स्थित राजसमंद जिले के चारभुजा थाना क्षेत्र आज एक कार ट्रक के बीच भीषण गुर्घटना में एक ही परिवार के वृद्ध दम्पति और उसकी बेटी की मौत हो गई जबकि वृद्ध दम्पति का दामाद गंभीर रूप से घायल हो गया।

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर चारभुजा थाना और गोमती चौकी से जाब्ता दुर्घटना स्थल पर पहुंचा। पुलिस ने लोगों की मदद से कार के दरवाजे को काट कर क्षत विक्षत अवस्था में वृद्ध दम्पति के शवों व घायलों को बाहर निकाला। दुर्घटना में घायल बेटी को 108 एम्बुलेंस से आरके जिला चिकित्सालय पहुंचाया लेकिन बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। 

बताया जाता है की दुर्घटना इतनी भीषण थी की कार के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद मौके से ट्रक चालक ट्रक सहित फरार हो गया जिसे पुलिस ने दिवेर थाना क्षेत्र पर नाकाबंदी कर ट्रक को ज़ब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार किया। 

चारभुजा थानाधिकारी भरतसिंह राजपुरोहित ने बताया कि कार से पूरा परिवार अजमेर के किशनगढ़ में रिश्तेदार की शादी में भाग लेकर उदयपुर की ओर लौट रहा था।  इसी बीच कितेला मोड़ के समीप सामने से तेज स्पीड में आ रहे ट्रक से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमे कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।  

हादसे में मृतक की पहचान उदयपुर के हिरणमगरी सेक्टर 4 निवासी 68 वर्षीय लालचंद पुत्र राधाकृष्ण वर्मा, उनकी पत्नी 65 वर्षीया संतोष पत्नी लालचंद वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनकी 45 वर्षीया बेटी प्रीति वर्मा पत्नी दर्शन वर्मा की मृत्यु गंभीर हालत में आर के जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हो गई। वहीं कार चालक दर्शन वर्मा पुत्र वीरेंद्र वर्मा घायल हो गए। 

पुलिस ने तीनों के शवों को मुर्दाघर में रखवाया है जिनकी सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।  वहीँ पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही प्रारंभ कर दी है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal