मारपीट व दुष्कर्म के प्रयास का अभियुक्त गिरफ्तार

मारपीट व दुष्कर्म के प्रयास का अभियुक्त गिरफ्तार

जिले के पानरवा थाना पुलिस ने दो माह पूर्व रात को करीब आठ बजे एक राह युवती से मारपीट और बलात्कार का प्रयास करने वाले अभियुक्त गिरफ्तार किया है।

 

मारपीट व दुष्कर्म के प्रयास का अभियुक्त गिरफ्तार

उदयपुर 17 अगस्त 2019, जिले के पानरवा थाना पुलिस ने दो माह पूर्व रात को करीब आठ बजे एक राह युवती से मारपीट और बलात्कार का प्रयास करने वाले अभियुक्त गिरफ्तार किया है।

पानरवा थाना के एसएचओ सकाराम ने बताया की उक्त घटना में लिप्त अभियुक्त को मुखबिर की सूचना के आधार पर नालवा तिराहे से गुजरात जाते हुए अभियुक्त शंकरलाल पिता फागना डाबी निवासी झेर पानरवा को गिरफ्तार किया गया। शंकरलाल ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

CLICK HERE to Read UdaipurTimes on your Android device

मारपीट कर इज़्ज़त लूटने का किया प्रयास

पीड़िता ने दिनांक 24 जून 2019 को रिपोर्ट दी थी की वह रात को करीब आठ बजे शादी में जाकर वापस घर जा रही थी। इसी बीच शंकरलाल ने रास्ता रोककर जाने से मारने की धमकी देकर उसके स्वयं के मकान पर लाया और मकान के अंदर बंद करके उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। युवती जैसे तैसे करके चिल्लाई तो युवती की काकी ने मौके पर पहुंचकर युवती की इज़्ज़त बचाई। युवती ने आरोप लगाया की शंकरलाल ने उसके साथ लात मुक्को से मारपीट की और इज़्ज़त लूटने का प्रयास किया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal