अरुण मिश्रा सीईओ ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित

अरुण मिश्रा सीईओ ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित

हिंदुस्तान जिंक मोस्ट इनोवेटिव कंपनी ऑफ द ईयर

 
अरुण मिश्रा सीईओ ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित
हिंदुस्तान जिंक को ‘मोस्ट इनोवेटिव कंपनी ऑफ द ईयर ’के साथ ही कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी  अरुण मिश्रा को सीईओ ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

उदयपुर। वर्ल्ड लीडरशिप कांग्रेस और अवार्ड्स द्वारा आयोजित बिजनेस लीडर ऑफ द ईयर अवार्ड्स में हिन्दुस्तान जिंक ने दोहरे खिताब हांसिल किये है। हिंदुस्तान जिंक को ‘मोस्ट इनोवेटिव कंपनी ऑफ द ईयर ’के साथ ही कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी  अरुण मिश्रा को सीईओ ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

बीते वर्ष खनन क्षेत्र में चुनौती पूर्ण और अप्रत्याशित समय के दौरान हिन्दुस्तान जिंक को अरूण मिश्रा द्वारा कुशलतापूर्वक संचालित किया गया। साथ ही कोविड -19 महामारी और लॉकडाउन का सामना करने के बावजूद परिवर्तन के साथ नवाचार, प्रौद्योगिकी और डिजिटलाइजेशन पर ध्यान केंद्रित कर रिकार्ड उत्पादन में सफलता हांसिल की। उनके नेतृत्व में, हिंदुस्तान जिंक द्वारा न केवल विशेष रूप से महामारी के दौरान परिचालन उत्कृष्टता हासिल की, बल्कि व्यापार, आमजन और समुदायों को लाभ पहुंचाने वाले स्थायी सामाजिक समाधान स्थापित करने में विश्व स्तर पर बेंचमार्क निर्धारित किया।

हिंदुस्तान जिंक के लिए ‘द मोस्ट इनोवेटिव कंपनी अवार्ड’ अरूण मिश्रा द्वारा किये गये प्रयासों और नवीनतम तकनीकों के क्रियान्वयन का प्रमाण है। उनके मार्गदर्शन में, खनन उद्योग में प्रतिस्पर्धा में बढ़त हासिल करने और उसे बेहतर बनाने के लिए हिन्दुस्तान जिंक सर्वश्रेष्ठ तकनीकों को अपनाने के साथ ही दक्षता और उत्पादन में अग्रणी रहा है। कंपनी डिजिटलीकरण का लाभ उठाने और भविष्य में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) और ब्लॉक चेन क्षमताओं जैसी नई तकनीकों को अपनाने की ओर अग्रसर हुई है।

लीडरशिप अवार्ड्स अचीवर्स, सुपर अचीवर्स और फ्यूचर बिजनेस लीडर्स फोरम दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ संगठनों को अपने व्यवसायों को व्यवस्थित रूप से संचालित करने और अपने मिशन को बनाए रखने, सर्वोत्तम मॉड्यूल लागू कर संचालन के लिए पुरस्कृत करता है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal