डॉक्टर नीलम महेंद्र को अटल पत्रकारिता सम्मान

डॉक्टर नीलम महेंद्र को अटल पत्रकारिता सम्मान

नई दिल्ली, प्रसिद्ध ब्लॉगर डॉक्टर नीलम महेंद्र को अटल बिहारी वाजपेयी पत्रकारिता सम्मान- 2018 से सम्मानित किया गया। चर्चित वेबसाइट प्रवक्ता. कॉम की ओर से यह सम्मान उनके लेखन के लिए दिया गया। प्रवक्ता के दस वर्ष पूर्ण होने पर यह कार्यक्रम दिल्ली में कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में आयोजित ह

 

डॉक्टर नीलम महेंद्र को अटल पत्रकारिता सम्मान

नई दिल्ली, प्रसिद्ध ब्लॉगर डॉक्टर नीलम महेंद्र को अटल बिहारी वाजपेयी पत्रकारिता सम्मान- 2018 से सम्मानित किया गया। चर्चित वेबसाइट प्रवक्ता. कॉम की ओर से यह सम्मान उनके लेखन के लिए दिया गया। प्रवक्ता के दस वर्ष पूर्ण होने पर यह कार्यक्रम दिल्ली में कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में आयोजित हुआ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता इंदिरा गांधी राष्ट्रीय कलाकेंद्र के सदस्य सचिव डॉक्टर सच्चिदानंद जोशी ने की इस अवसर पर बतौर विशिष्ट अतिथि अमर उजाला के समूह संपादक उदय सिन्हा, पत्रकारिता विश्वविद्यालय मंगलापतन के डीन शिवजी सरकार, ज़ी टीवी के राजनैतिक संपादक बृजेश सिंह, भाषा और तकनीक विशेषज्ञ बालेंदु शर्मा दधीचि, प्रवक्ता के संस्थापक संपादक संजीव सिन्हा और प्रबन्धक भारत भूषण उपस्थित रहे।

डॉ नीलम महेंद्र अपने ब्लॉग एवं लेखनी से उदयपुर टाइम्स (UdaipurTimes.com) को भी नवाज़ती रही है। डॉ नीलम जी की उपलब्धि को उदयपुर टाइम्स टीम की और से ढेरों बधाइयां।

Download the UT App for more news and information

इस कार्यक्रम में जाने माने पत्रकार राहुल देव विशेष रूप से उपस्थित थे। डॉक्टर नीलम महेंद्र प्रसिद्ध ब्लॉगर हैं एवं ये पूर्व में 6 बार जागरण द्वारा बेस्ट ब्लॉगर अवार्ड से सम्मानित की जा चुकी हैं। अभी हाल ही में इनके द्वारा लिखी पुस्तक राष्ट्रवाद एक विवाद चर्चा में है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal