विश्व स्वास्थ्य दिवस पर हिन्दुस्तान जिंक कर्मियों ने बढ़चढ़ कर किया रक्तदान


विश्व स्वास्थ्य दिवस पर हिन्दुस्तान जिंक कर्मियों ने बढ़चढ़ कर किया रक्तदान

हिन्दुस्तान जिंक द्वारा जनहित के साथ ही रक्तदान जैसे पुनीत कार्य अनुकरणीय- ताराचंद मीणा

 
HZL
UT WhatsApp Channel Join Now

हिन्दुस्तान जिंक द्वारा जनहित के कार्यो में प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य कर रहा है एवं रक्तदान जैसे पुनीत कार्य में हिन्दुस्तान जिंक की भागीदारी अनुकरणीय है यह बात जिला कलक्टर ताराचंद मीणा ने विश्व स्वास्थ्य दिवस पर हिन्दुस्तान जिंक द्वारा रेड क्रोस सोसायटी के सहयोग से आयोजित रक्तदान शिविर के अवसर पर कही। 

उन्होंने कहा कि रक्तदान महादान है और इसमें आम जन को आगे बढ़कर भागीदारी निभानी चाहिये जिससे किसी के जीवन को बचाया जा सके। मीणा ने प्रसन्न्ता व्यक्त करते हुए कहा कि हिन्दुस्तान जिंक अपनी सभी इकाईयों में रक्तदान शिविर का आयोजन कर रहा है जो कि पुण्य का कार्य है।

हिन्दुस्तान जिंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरूण मिश्रा ने कहा कि हमारा मानना है कि हमारें समुदायों के स्वास्थ्य और हित से ही समग्र विकास संभव है। विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर आयोजित रक्तदान अभियान इसके प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दोहराता है, जहां हमारे सभी इकाईयों के कर्मचारी स्वेच्छा से बदलाव लाने के लिए आगे आए है। मैं सभी से आव्हान हूं कि जो रक्तदान कर सकते हैं, आगे बढ़कर योगदान दें। किसी भी व्यक्ति का यह छोटा सा योगदान दूसरे के जीवन में बहुत बड़ा बदलाव ला सकता है।

हिन्दुस्तान जिंक डिस्पेंसरी में आयोजित रक्तदान शिविर में हिन्दुस्तान जिंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरूण मिश्रा ने भी अपने साथी कर्मचारियों के साथ रक्तदान किया। कंपनी के संचालन क्षेत्र जावरमाइंस, देबारी, दरीबा, चंदेरिया, आगुचा, कायड एवं पंतनगर में रक्तदान शिविरों में कर्मचारियों एवं सहयोगी कंपनी के कर्मचारियों ने बढ़ चढ़ कर रक्तदान किया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal