बोहरा यूथ गर्ल्स विंग ने अलसीगढ़ में वितरित किये कम्बल और राशन के पैकेट

बोहरा यूथ गर्ल्स विंग ने अलसीगढ़ में वितरित किये कम्बल और राशन के पैकेट

सोसायटी गरीबो और बेसहारा महिलाओ की सेवा में हमेशा से अग्रणी रही है

 
Bohra Youth Girls Wing

उदयपुर 14 दिसंबर 2021। सुधारवादी दाऊदी बोहरा समाज ( बोहरा यूथ) की महिला प्रकोष्ठ 'बोहरा यूथ गर्ल्स विंग' ने रविवार को अलसीगढ़ में 120 ज़रूरतमंद परिवारों को स्वेटर, कंबल, शॉल और राशन के पैकेट जिसमे अनाज, गुड़, दाल, तेल, शक़्कर, मसाले, आटा इत्यादि सामग्री शामिल है वितरित की।

बोहरा यूथ गर्ल्स विंग की अध्यक्ष सकीना दाऊद ने बताया की हमारी सोसायटी गरीबो और बेसहारा महिलाओ की सेवा में हमेशा से अग्रणी रही है और समय-समय पर इस तरह की गतिविधियों का आयोजन करती रहती है। उन्होंने बताया की पूर्व में भी इस तरह के कार्यक्रम में आशाधाम और अन्य सोसाइटी के साथ भी आयोजित किये जाते रहे है।

इसी आशय से रविवार को यह कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमे करीब 120 बीपीएल परिवारों को गर्म कपडे, स्वेटर, कम्बल, शाल और राशन के पैकेट जिसमे अनाज, गुड़, दाल, तेल, शक़्कर, मसाले, आटा इत्यादि सामग्री है, वितरित किए गए। 

Bohra Youth Girl Wing

दाऊदी बोहरा जमात के प्रवक्ता मंसूर अली ओड़ा वाला ने बताया की इस पुनीत कार्य में गर्ल्स विंग की सदस्याओं ने खुद भी कंट्रीब्यूशन किया तथा समाज के लोगो ने भी आगे चलकर सहयोग राशि प्रदान की। वहीँ ताहिरा राजनगर वाला ने सभी 120 राशन के पैकेट प्रदान किये। 

bohra youth girls wing

वितरण कार्यक्रम के दौरान सरफ़राज़ राजनगर वाला, श्रीमती ताहिरा राज ने मंतव्य मर्सी लीग की टीम के साथ अलसीगढ़ में जाकर अपना विशेष सहयोग देकर कार्यक्रम को सफल बनाया।  
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal