बोलेरो चोरी के आरोप में एक, लूट के दो अभियुक्त गिरफ्तार

बोलेरो चोरी के आरोप में एक, लूट के दो अभियुक्त गिरफ्तार 
 

अम्बामाता थाना पुलिस की कार्यवाही
 
बोलेरो चोरी के आरोप में एक, लूट के दो अभियुक्त गिरफ्तार
शहर के अम्बामाता पुलिस थाना ने बोलेरो चोरी के आरोप में एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है जबकि लूट के आरोप में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। 

उदयपुर 25 नवंबर 2019। शहर के अम्बामाता पुलिस थाना ने बोलेरो चोरी के आरोप में एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है जबकि लूट के आरोप में दो  
अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। 

अम्बामाता थाना के एसएचओ लक्ष्मण राम विश्नोई ने बताया की चार दिन पूर्व 21 नवम्बर 2019 को नारायण फार्म हॉउस के बाहर अरविन्द टांक की बोलेरो गाडी चोरी हो गयी थी। पुलिस ने मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर बोलेरो चोरी के अभियुक्त स्वरुप उर्फ़ सवाईलाल पुत्र नाथूराम निवासी सरदारपुरा बाड़मेर को सिरोही के स्वरूपगंज से गिरफ्तार किया गया है। 

अभियुक्त स्वरुप उर्फ़ सवाईलाल पर पूर्व में भी चोरी, नकबजनी के 11 प्रकरण दर्ज है। स्वररूप उर्फ़ सवाईलाल आदतन अपराधी है। 

इसी प्रकार 22 नवंबर को पुला रोड पर तीन बाइक सवार लुटरो ने गोपाल सिंह भाटी के हाथ से मोबाइल छीन कर फरार होने वाले बदमाशों में से दो बदमाशों को अम्बामाता थाना पुलिस ने धर दबोचा। 

पुलिस ने बताया की सुनील उर्फ़ चंदूलाल पुत्र नानालाल ढोली निवासी मेन रोड देवाली, राहुल पुत्र गोपाल लोहार निवासी पुला को गिरफ्तार किया गया है जबकि तीसरे अभियुक्त की तलाश जारी है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal