MLSU के डीएसडब्ल्यू ऑफिस में लगेगी बूस्टर डोज

MLSU के डीएसडब्ल्यू ऑफिस में लगेगी बूस्टर डोज

विश्वविद्यालय सामाजिक सरोकार तथा राष्ट्रहित के कार्यों के लिए सदैव तत्पर- कुलपति प्रोफेसर अमेरिका सिंह*

 
mlsu

पूर्व में भी विश्वविद्यालय ने 101 दिवसीय कोरोना टीकाकरण शिविरों का आयोजन किया

अब 60 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के लिए कोरोना वैक्सीन की लगने वाली बूस्टर डोज विश्वविद्यालय के डीएसडब्ल्यू ऑफिस में लगाई जाएगी। पूर्व में भी विश्वविद्यालय ने 101 दिवसीय कोरोना टीकाकरण शिविरों का आयोजन किया और कोरोनावायरस  की रोकथाम हेतु कोरोना जागरूकता अभियान चलाएं।

कुलपति प्रोफ़ेसर अमेरिका सिंह ने बताया कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार 60 वर्ष या अधिक लोगों को कोरोना वैक्सीन की तीसरी खुराक के रूप में बूस्टर डोज लगाई जानी शुरू की जा रही है। विश्वविद्यालय पूर्व में भी अपने सामाजिक सरोकारों को पूरा करता रहा है इसी क्रम में विश्वविद्यालय  के डीएसडब्ल्यू ऑफिस में बूस्टर डोस लगवाने की व्यवस्था की गई है।

बूस्टर डोज लगवाने के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन या टीकाकरण शिविर में जाकर बूस्टर डोज लगवाई जा सकती है इसके लिए पहचान पत्र दूसरी बूस्टर डोज का सर्टिफिकेट और रजिस्ट्रेशन नंबर होना आवश्यक है। अगर जिसने रजिस्ट्रेशन नहीं करवाया है सीधे ही टीकाकरण शिविर में जाकर वैक्सीन लगवा सकता है बशर्ते  दूसरी डोज के बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा निर्धारित समय सीमा पूर्ण कर ली गई हो।

विश्वविद्यालय के जनसंपर्क अधिकारी डॉ पी एस राजपूत ने बताया कि विश्वविद्यालय ने पूर्व में भी कोरोना वैक्सीन के लिए कार्य किया है और कुलपति द्वारा जनहित के टीकाकरण अभियान के लिए भी विश्व विद्यालय परिवार सहर्ष तत्पर है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal