मतपत्र से उम्मीदवार का नाम गायब

मतपत्र से उम्मीदवार का नाम गायब 
 

वल्लभनगर के वार्ड 15 में होगा पुनमर्तदान
 
मतपत्र से उम्मीदवार का नाम गायब
 वल्लभगर के मतदान केन्द्र संख्या 91 (राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय छापरामन कमरा नंबर 5) में रिटर्निंग अधिकारी की गलती से वार्ड संख्या 15 के मतपत्र में अभ्यर्थी पूरण तेली का नाम मुद्रित नहीं होने से चुनाव प्रक्रिया दुषित इुई। उपखण्ड अधिकारी वल्लभनगर से इस आशय की रिपोट प्राप्त होने पर अविलम्ब वार्ड संख्या 15 का मतदान स्थगित करवाया गया।

उदयपुर, 17 जनवरी 2020। जिले की वल्लभनगर पंचायत समिति की वल्लभनगर ग्राम पंचायत के वार्ड 15 में शनिवार 18 को पुनर्मतदान होगा। इसके लिए राज्य निर्वाचन आयोग से स्वीकृति प्राप्त कर ली गई है।

जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती आनन्दी ने बताया कि वल्लभगर के मतदान केन्द्र संख्या 91 (राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय छापरामन कमरा नंबर 5) में रिटर्निंग अधिकारी की गलती से वार्ड संख्या 15 के मतपत्र में अभ्यर्थी पूरण तेली का नाम मुद्रित नहीं होने से चुनाव प्रक्रिया दुषित इुई। उपखण्ड अधिकारी वल्लभनगर से इस आशय की रिपोट प्राप्त होने पर अविलम्ब वार्ड संख्या 15 का मतदान स्थगित करवाया गया।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने एक आदेश जारी कर राजस्थान पंचायत राज (निर्वाचन) नियम 1994 के नियम 48ए, 48बी, 49ए में प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए एवं राज्य निर्वाचन आयोग की अनुमति से इस मतदान केन्द्र के वार्ड संख्या 15 के लिए 18 जनवरी को सुबह 8 से सायं 5 बजे तक पुनर्मतदान करवाने के निर्देश दिये है। 

वहीं ग्राम पंचायत वल्लभनगर के उप सरंपच का चुनाव आयोग द्वारा निर्धारित तिथि 18 जनवरी के स्थान पर 19 जनवरी को होगा। इस आदेश के तहत ग्राम पंचायत के वल्लभनगर के मतदान दल 18 को पुनर्मतदान करवाने एवं 19 को उपसरपंच का चुनाव करवा कर ही मुख्यालय लौंटेंगे

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal