देबारी में कार चोर की जमकर धुनाई


देबारी में कार चोर की जमकर धुनाई

कालोनी में जेसे ही ये मारुती 800 पर हाथ साफ़ करने वाले ही थे की कॉलोनी के लोगों ने इन चोरों को चारो तरफ से घेर लिया। लोगों के इक्कठा होने से चोरो के दल का मुखिया और आदतन अपराधी दीपक भोई मौके से भाग छुटा। लेकिन चोर गिरोह का एक सदस्य मौके पर जमा हुए लोगों के हत्थे चढ़ गया। इस दौरान मौके पर जमा हुए लोगो ने चोर की जमकर धुनाई करने के बाद उसे प्रतापनगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

 
UT WhatsApp Channel Join Now

देबारी में कार चोर की जमकर धुनाई

उदयपुर के देबारी गांव में लोगों ने एक कार चोर को ऐसा सबक सिखाया की वह ताउम्र उसे याद रखेगा। दरअसल यह चोर अपने साथियो के साथ बीती रात को खेडा देबारी मंदिर से एक कार को चुरा कर हाइवे तक लेकर आ गए लेकिन लोगो के जागने से यह चोर वहां से भाग गए। इसके बाद इन लोगों ने देबारी इलाके की एक और जगह कार चोरी की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की लेकिन वहां भी लोगों की नींद उड़ जाने की वजह से यह चोर वहा से भी भाग खड़े हुए।

दोनों जगहों पर असफलता हाथ लगने के बाद भी वाहन चोरो का यह दल पुनः देबारी के जिंक काम्प्लेक्स पंहुचा। इस दौरान कालोनी में जेसे ही ये मारुती 800 पर हाथ साफ़ करने वाले ही थे की कॉलोनी के लोगों ने इन चोरों को चारो तरफ से घेर लिया। लोगों के इक्कठा होने से चोरो के दल का मुखिया और आदतन अपराधी दीपक भोई मौके से भाग छुटा। लेकिन चोर गिरोह का एक सदस्य मौके पर जमा हुए लोगों के हत्थे चढ़ गया। इस दौरान मौके पर जमा हुए लोगो ने चोर की जमकर धुनाई करने के बाद उसे प्रतापनगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

ग्रामीणों द्वारा पकडे गए चोर ने बताया की वह आदतन अपराधी दीपक के साथ इस चोरी की वारदात को करने आया था। दीपक भोई 24 अगस्त को ही एक मामले में सजा काट कर जेल से रिहा हुआ है। वहीं देबारी क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटनाओ को लेकर ग्रामीणों में खासा आक्रोश पनप रहा है। और इसी वजह से आक्रोशित ग्रामीणों के हत्थे चढ़े इस चोर की धुनाई कर सबक सिखाया गया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal