रेलवे स्टेशन पर लावारिस मिले बालक को चाइल्ड लाइन ने दिलाया आश्रय


रेलवे स्टेशन पर लावारिस मिले बालक को चाइल्ड लाइन ने दिलाया आश्रय

हर के सिटी रेल्वे स्टेशन के स्टेशन पर शनिवार को प्लेटफॉर्म नंबर दो पर लगभग 12 वर्षीय एक बालक लावारिस हालत में मिला जो की चलने फिर

 
UT WhatsApp Channel Join Now

रेलवे स्टेशन पर लावारिस मिले बालक को चाइल्ड लाइन ने दिलाया आश्रय

उदयपुर, 21 सितंबर 2019 शहर के सिटी रेल्वे स्टेशन के स्टेशन पर शनिवार को प्लेटफॉर्म नंबर दो पर लगभग 12 वर्षीय एक बालक लावारिस हालत में मिला जो की चलने फिरने में सक्षम नहीं था और मानसिक रूप से भी कमज़ोर प्रतीत हो रहा था। द चाइल्ड लाइन ने बाल कल्याण समिति के आदेश से नारायण सेवा संसथान के विमंदित गृह में बालक को आसरा दिलाया गया।

स्टेशन मास्टर शंकरलाल ने बालक के मिलने की सूचना द चाइल्ड लाइन को दी। चाइल्ड लाइन समन्वयक विमला चौहान ने बताया कि सूचना मिलने पर टीम सदस्य वीरेन्द्र सिंह सिटी रेल्वे स्टेशन पहुॅंचे। बालक से बातचीत करने का प्रयास किया, परन्तु वह कुछ बोल नहीं पा रहा था। बालक की रोजनामचा रिपोर्ट आरपीएफ में दर्ज करवायी गयी तथा बाल कल्याण समिति के आदेश से नारायण सेवा संस्थान के विमदिंति गृह में आश्रय दिलवाया गया। बालक ने क्रीम रंग का टीशर्ट एवं स्लेटी रंग का बरमूडा पहन रखा है।

अब पढ़ें उदयपुर टाइम्स अपने मोबाइल पर – यहाँ क्लिक करें

यदि किसी भी सज्जन को इस बालक के सन्दर्भ में किसी भी प्रकार की कोई जानकारी प्राप्त हो तो कृपया निःशुल्क फोन सेवा 1098 अथवा चाइल्ड लाइन के कार्यालय नं. 0294-2453447 तथा मोबाईल नं. 8905671098 पर सूचित कर सकते है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal