जरूरतमंद लोगों को वितरित किए कपड़े

जरूरतमंद लोगों को वितरित किए कपड़े

एम स्क्वायर फाउण्डेशन के सीईओ मुकेश माधवानी ने बताया कि बीइंग मानव की टीम आमजन के सहयोग से घर में उपलब्ध अ

 

जरूरतमंद लोगों को वितरित किए कपड़े

एम स्क्वायर फाउण्डेशन के सीईओ मुकेश माधवानी ने बताया कि बीइंग मानव की टीम आमजन के सहयोग से घर में उपलब्ध अनुपयोगी वस्तुओं को इकट्ठा कर तथा उन्हें उपयोग योग्य बनाने के बाद जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाता है। अभियान की संयोजिका कनिष्का श्रीमाली ने बताया कि इस बार शहरभर से दानदाताओं का भरपूर सहयोग मिला और करीब पांच हजार कपड़ो को जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाया जा चुका है।

आगामी दिनों में भी इसी तरह आमजन के सहयोग से अनुपयोगी वस्तुओं को आमजन के सहयोग से इकट्ठा कर उन्हें एक प्रक्रिया के तहत पुनः उपयोग लायक बनाकर जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाया जाएगा। इसके लिए कई बड़ी संस्थाएं भी सहयोग हेतु आगे आ रही हैं। उन्होंने बताया कि यह अभियान प्रत्येक माह की 23 तारीख को आयोजित किया जाता है।

CLICK HERE to Download UdaipurTimes to your Android device

अभियान से जुड़ी प्रिया सचदेव बताती है की उदयपुर के सभी परिवारो का उदेश्य होना चाहिये घर मे एसी कोई भी अनुपयोगी वस्तु या कपडे है तो उसे जरुरतमन्द तक पहुँचाया जाए। अभियान के दौरान अर्पित मंगल, नारीत्व संस्थान से प्रिया सचदेव, ओम टांक आदि मौजूद थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal