कलक्टर ने किया एयरपोर्ट का निरीक्षण, लिया व्यवस्थाओं का जायजा

कलक्टर ने किया एयरपोर्ट का निरीक्षण, लिया व्यवस्थाओं का जायजा

 
कलक्टर ने किया एयरपोर्ट का निरीक्षण, लिया व्यवस्थाओं का जायजा
 कलक्टर ने यह निर्देश भी दिए कि यात्रियों को सुविधा को देखते हुए त्वरित गति से रिकॉर्ड का संधारण किया जाए जिससे उन्हें ज्यादा देर तक इंतजार नहीं करना पड़े। 

उदयपुर।  जिला कलक्टर चेतन देवड़ा ने शुक्रवार को डबोक स्थित महाराणा प्रताप एयरपोर्ट का निरीक्षण किया। उन्होंने कोरोना महामारी के दृष्टिगत जिला प्रशासन द्वारा वहां सुनिश्चित की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया एवं आवश्यक निर्देश दिए।

कलक्टर ने एयरपोर्ट पर आगमन एवं प्रस्थान कैंपस का निरीक्षण किया। उन्होंने वहां आने व जाने वाले यात्रियों की कोरोना से सुरक्षा के संबंध में प्रशासन की ओर से की गई व्यवस्थाओं को देखा और सतर्कता बरतने के निर्देश दिए।

कलक्टर ने कहा कि यात्रियों के साथ एयरपोर्ट स्टाफ एवं संबंधित कार्मिक कोरोना गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित करें एवं स्वयं भी सुरक्षित रहे और आमजन को भी जागरूक करें। कलक्टर ने यह निर्देश भी दिए कि यात्रियों को सुविधा को देखते हुए त्वरित गति से रिकॉर्ड का संधारण किया जाए जिससे उन्हें ज्यादा देर तक इंतजार नहीं करना पड़े। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की पूर्ण पालना सुनिश्चित की जाए।

कार्मिक एवं सामान्य व्यवस्था के प्रभारी अधिकारी गोपाल सिंह आसोलिया ने एयरपोर्ट पर सुरक्षा के लिए प्रशासन की ओर से किए जा रहे प्रयासों के बारे में बताया। इस अवसर पर एयरपोर्ट निदेशक नंदिता भट्ट, उदयपुर ग्रामीण एएसपी मुकेश सांखला, डबोक थानाधिकारी लीलाधर मालवीय, दल प्रभारी सुशील कुमार गुप्ता, मेडिकल टीम, एयरलाइंस स्टाफ आादि मौजूद थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal