कलक्टर ने स्मार्ट सिटी कार्यों का किया निरीक्षण

कलक्टर ने स्मार्ट सिटी कार्यों का किया निरीक्षण

जिला कलक्टर श्रीमती आनन्दी ने मंगलवार को स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत चल रहे विभिन्न कार्यों का निरीक्षण किया और महत्त्वपूर्ण निर्देश दिए।
 
कलक्टर ने स्मार्ट सिटी कार्यों का किया निरीक्षण
कलक्टर ने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत तितरडी स्थित गीला एवं सूखा कचरा के निस्तारण प्लांट, मादड़ी स्थित फायरस्टेशन पर बायोमेथिन प्लान्ट, किशनपोल द्वार के जीर्णोद्धार का कार्य एवं हिरणमगरी स्मार्ट रोड़ निर्माण के कार्यों का निरीक्षण किया।

उदयपुर, 28 जनवरी 2020 । जिला कलक्टर श्रीमती आनन्दी ने मंगलवार को स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत चल रहे विभिन्न कार्यों का निरीक्षण किया और महत्त्वपूर्ण निर्देश दिए।

आज अपराह्न विभागीय अधिकारियों के साथ निरीक्षण के लिए पहुंची कलक्टर ने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत तितरडी स्थित गीला एवं सूखा कचरा के निस्तारण प्लांट, मादड़ी स्थित फायरस्टेशन पर बायोमेथिन प्लान्ट, किशनपोल द्वार के जीर्णोद्धार का कार्य एवं हिरणमगरी स्मार्ट रोड़ निर्माण के कार्यों का निरीक्षण किया।

उन्होंने इन कार्यों की पूर्णता अवधि के बारे में जानकारी ली और समस्त कार्यों को निर्धारित समयावधि में पूर्ण करने के साथ ही इनके संपादन में गुणवत्ता व पारदर्शिता का पूरा ध्यान रखने के निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि प्रगतिरत कार्यों से आमजन को कोई परेशानी नहीं हो, इस बात का खासतौर से ध्यान रहे। 

स्मार्ट सिटी सीईओ कमर चौधरी ने कलक्टर को प्रगतिरत कार्यों और इनकी मॉनिटरिंग व गुणवत्ता के संबंध में विस्तृत जानकारी दी।  इस दौरान कलक्टर के साथ सहित प्रदीप सांगावत, मनीष अरोड़ा, महेन्द्र समधानी, करनेश माथुर आदि मौजूद थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal