देश के जाने माने शेफ संजीव कपूर करेंगे फूड एक्सपो का शुभारंभ

देश के जाने माने शेफ संजीव कपूर करेंगे फूड एक्सपो का शुभारंभ

लेकसिटी की फिजाओं मे 7 देशो और करीब 12 से ज्यादा राज्यों के व्यंजनों की महक घूलेगी और वहां के क्षैत्रीय खाद्यानो के साथ ही केटरिंग व्यवसाय से जूडी सामग्री का भी अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन होगा। उदयपुर मे आगामी 25 - 26 दिसम्बर को उदयपुर हलवाई केटरर्स विकास समिति द्वारा दो दिवसीय फूड एक्सपो का आयोजन किया जा रहा है। इस एक्सपो का शुभारंभ देश के जाने माने सेलिब्रिटी गेस्ट शेफ संजीव कपूर के हाथो होगा।

 

देश के जाने माने शेफ संजीव कपूर करेंगे फूड एक्सपो का शुभारंभ

लेकसिटी की फिजाओं मे 7 देशो और करीब 12 से ज्यादा राज्यों के व्यंजनों की महक घूलेगी और वहां के क्षैत्रीय खाद्यानो के साथ ही केटरिंग व्यवसाय से जूडी सामग्री का भी अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन होगा। उदयपुर मे आगामी 25 – 26 दिसम्बर को उदयपुर हलवाई केटरर्स विकास समिति द्वारा दो दिवसीय फूड एक्सपो का आयोजन किया जा रहा है। इस एक्सपो का शुभारंभ देश के जाने माने सेलिब्रिटी गेस्ट शेफ संजीव कपूर के हाथो होगा।

फूड एक्सपों के आयोजन को सफल बनाने को लेकर प्रदेश भर के केटरिंग एवं हलवाई व्यवसाय से जूडे व्यापारियों की बैठक समिति के टाउन हाॅल लिंक रोड स्थित नवीन कार्यालय के उद्घाटन के दौरान हुई। जहां समिति के संरक्षक देवीलाल गुर्जर, अध्यक्ष हरिश भटृ, महामंत्री हरिश चन्द्र जोशी ने बताया कि इस दो दिवसीय एक्सपो का आयोजन फतह स्कूल के मैदान मे करीब 1 लाख स्क्वायर फिट से ज्यादा क्षैत्र मे होगा। विशाल डोम मे 110 स्टाॅल्स लगेगी जहां डेयरी प्रोडक्ट, कूकिंग आॅयल, क्रोकरी प्रोडक्ट, विभिन्न राज्यो के अनाज, अलग – अलग तरह के चावल कि किस्मे, आॅर्गेनिक फूड, फ्रेाजन फूड, बेकरी प्रोडक्ट, फास्ट फूड का प्रदर्शन होगा। इसके साथ ही वर्तमान मे केटरिंग व हलवाई व्यवसाय मे उपयोग हो रही नवीनतम तकनीको का भी प्रदर्शन होगा।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

आयोेजन संयोजक विकास जोशी ने बताया कि इन दो दिनो मे प्रदेश भर के केटरर्स, होटल व्यवसाई, रेस्टोरेंट व्यवसाई, शेफ, कूक, मिठाई व्यापारी, खाद्य सामग्री से जूडी नवीन मशीनरी और प्रोडक्ट के ट्रेडर्स, वेडींग प्लानर, फास्ट फूड वेंडर, डेकोरेटर्स, टेंट व्यवसाई, आईस्क्रीम मेन्युफेक्चरर सहीत केटरिंग और हलवाई व्यवसाय से जूडे करीब 10 हजार से ज्यादा लोग शिरकत करेंगे।

देश के जाने माने शेफ संजीव कपूर करेंगे फूड एक्सपो का शुभारंभ  

समिति के बैठक के दौरान मुख्य संरक्षक भरोसीलाल हलवाई, पालिका बाजार के अध्यक्ष कमलेन्द्र सिंह पंवार, उपकार मसाले के कुतुबुद्दीन कानोड़ वाला, पावरमैन आॅयल से दामोदर टांक, कृष्णम घी से जुगल किशोर शर्मा, टेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुधीर चावत सहित केटरिंग, हलवाई व टेंट व्यवसाय से जूडे पदाधिकारीयों ने संजीव कपूर के उदयपुर आगमन को लेकर बनाये गये पोस्टर का भी विमोचन किया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal