दामिनी बनी मिस्टर एण्ड मिस राजस्थान फैशन शो की ब्रान्ड अम्बेसडर

दामिनी बनी मिस्टर एण्ड मिस राजस्थान फैशन शो की ब्रान्ड अम्बेसडर

फ्यूजन ग्रुप की ओर से जयपुर में आयोजित होने वाली मिस राजस्थान फैशन शो प्रतियोगिता के लिये उदयपुर की फैशन स्टार की निदेशक एवं मिस उदयपुर रह चुकी दीमिनी शर्मा को ब्रान्ड अम्बेसडर बनाया गया है जो शहरवासियों के लिये गौरव की बात है। आॅडिशन में भाग लेने के लिये आॅफ लाईन रजिस्ट्रेशन मिस्टर एण्ड मिस के काउंटर पर तथा आॅनलाईन रजिस्ट्रेशन के लिये www.fashiojstarudaipur.com पर किये जा सकेंगे।

 
दामिनी बनी मिस्टर एण्ड मिस राजस्थान फैशन शो की ब्रान्ड अम्बेसडरफ्यूजन ग्रुप की ओर से जयपुर में आयोजित होने वाली मिस राजस्थान फैशन शो प्रतियोगिता के लिये उदयपुर की फैशन स्टार की निदेशक एवं मिस उदयपुर रह चुकी दीमिनी शर्मा को ब्रान्ड अम्बेसडर बनाया गया है जो शहरवासियों के लिये गौरव की बात है।

फैशन स्टार के निदेशक आयुष गुप्ता ने बताया कि आगामी सितम्बर माह में उदयपुर के सौ फीट रोड़ स्थित ओपेरा गार्डन में आयोजित होने वाली मिस्टर एण्ड मिस उदयपुर प्रतियोगिता के प्रथम चरण के आॅडिशन 4 अगस्त को लेकसिटी माॅल में होंगे। उन्होेंने बताया कि इस वर्ष आयोजित होने वाली मिस्टर एण्ड मिस प्रतियोगिता की विजेता बनने वाली मिस उदयपुर को आगामी वर्ष आयोजित होने वाले मिस राजस्थान में वाइल्ड कार्ड एन्ट्री के जरिये सीधा प्रवेश मिलेगा।

दामिनी बनी मिस्टर एण्ड मिस राजस्थान फैशन शो की ब्रान्ड अम्बेसडर

आॅडिशन में भाग लेने के लिये आॅफ लाईन रजिस्ट्रेशन मिस्टर एण्ड मिस के काउंटर पर तथा आॅनलाईन रजिस्ट्रेशन के लिये www.fashiojstarudaipur.com पर किये जा सकेंगे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal