दाऊदी बोहरा जमाअत ने किया हज पर जाने वाले यात्रियों का विदाई समारोह

दाऊदी बोहरा जमाअत ने किया हज पर जाने वाले यात्रियों का विदाई समारोह

दाऊदी बोहरा जमाअत (बोहरा यूथ) ने आज इस वर्ष हज के मुक़द्दस सफर पर जाने वाले समाज के यात्रियों के सम्मान में हाजियो के लिए विदाई का कार्यक्रम बोहरवाड़ी स्थित वजीहपुरा मस्जिद में भव्य कार्यक्रम आयोजित किया। वजीहपुरा मस्जिद से हजयात्रियों का काफिला जुलूस की शक्ल में रसूलपुरा मस्जिद पहुंचा जहाँ हाजियो का स्वागत फूल मालाओ, शर्बत से किया गया गया वहीँ जुलुस का समाज के लोगो ने रास्ते में जगह जगह हजयात्रियों को फूल मालाए और पुष्पवर्षा भी की गई।

 

दाऊदी बोहरा जमाअत ने किया हज पर जाने वाले यात्रियों का विदाई समारोहदाऊदी बोहरा जमाअत (बोहरा यूथ) ने आज इस वर्ष हज के मुक़द्दस सफर पर जाने वाले समाज के यात्रियों के सम्मान में हाजियो के लिए विदाई का कार्यक्रम बोहरवाड़ी स्थित वजीहपुरा मस्जिद में भव्य कार्यक्रम आयोजित किया।

हजयात्री का विदाई समारोह वजीहपुरा मस्जिद में आयोजित किया गया। जहाँ हाजियो का फूल मालाए पहनाकर उनका स्वागत किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत मुल्ला पीर अली द्वारा कुरआन शरीफ की तिलावत से शुरू हुआ। वहीँ इस अवसर पर अयूब हुसैन, साबिरा आलम, फातिमा अत्तारी, मुजम्मिल मुजाहिर ने पवित्र काबे की शान और नात कलाम पेश किया।

दाऊदी बोहरा जमाअत ने किया हज पर जाने वाले यात्रियों का विदाई समारोह

दाऊदी बोहरा जमाअत के प्रवक्ता अख्तर हुसैन बोहरा ने बताया की इस वर्ष दाऊदी बोहरा समाज (यूथ) से 103 लोग हज यात्रा पर जा रहे है , जिनमे से लगभग 47 हजयात्री सरकारी कोटे से तथा 56 लोग विभिन्न प्राइवेट टूर ऑपरेटर्स के साथ जा रहे है। हजयात्रा पर जाने वाला बोहरा यूथ का यह अब तक का सबसे बड़ा काफिला है। इस अवसर पर दाऊदी बोहरा जमात का तीन वर्ष के कार्यकारिणी का भी विदाई समारोह रखा गया, तथा साथ ही जमाअत की नई कार्यकारिणी का भी स्वागत किया गया।

Click here to Download the UT App

वजीहपुरा मस्जिद से हजयात्रियों का काफिला जुलूस की शक्ल में रसूलपुरा मस्जिद पहुंचा जहाँ हाजियो का स्वागत फूल मालाओ, शर्बत से किया गया गया वहीँ जुलुस का समाज के लोगो ने रास्ते में जगह जगह हजयात्रियों को फूल मालाए और पुष्पवर्षा भी की गई।

दाऊदी बोहरा जमाअत ने किया हज पर जाने वाले यात्रियों का विदाई समारोह

समारोह में दाऊदी बोहरा जमाअत के अध्यक्ष अब्बास अली नाथजी वाला, सचिव हिबतुल्लाह अत्तारी, सेंट्रल बोर्ड औफ दाऊदी बोहरा कम्युनिटी के आबिद हुसैन अदीब, कमांडर मंसूर अली बोहरा, बोहरा यूथ के महासचिव गज़न्फर ओकासा समेत समाज के अनेक गणमान्य व्यक्तियों ने हजयात्रा पर जाने यात्रियों को मुबारकबाद देते हुए मुल्क और कौम की भलाई और ख़ुशहाली की लिए दुआ करने को कहा। दाऊदी बोहरा जमाअत ने किया हज पर जाने वाले यात्रियों का विदाई समारोह

दाऊदी बोहरा जमाअत ने किया हज पर जाने वाले यात्रियों का विदाई समारोह दाऊदी बोहरा जमाअत ने किया हज पर जाने वाले यात्रियों का विदाई समारोह

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal