दाउदी बोहरा जमात के चुनाव 29 जुलाई को

दाउदी बोहरा जमात के चुनाव 29 जुलाई को

सुधारवादी बोहरा यूथ से सम्बद्ध दाऊदी बोहरा जमात (रजिस्टर्ड) के 13 वें आम चुनाव का नोटिस जारी कर दिया गया है। चुनाव कन्वीनर याक़ूब अली ज़हीर ने चुनाव कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि जमात की मतदाता सूचियों को अपडेट करने का कार्य लगभग पूरा हो चुका है। उन्होंने बताया कि चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवारों को 7 से 15 जुलाई तक नामांकन पत्र जारी किये जाएंगे और नामांकन पत्र भरने की अंतिम तिथि 16 जुलाई नियत की गयी है। जबकि चुनाव नहीं लड़ने के इच्छुक उम्मीदवार 18 जुलाई को सुबह 10 से 12 बजे के बीच अपना नाम वापस ले सकेंगे।

 
दाउदी बोहरा जमात के चुनाव 29 जुलाई को

सुधारवादी बोहरा यूथ से सम्बद्ध दाऊदी बोहरा जमात (रजिस्टर्ड) के 13 वें आम चुनाव का नोटिस जारी कर दिया गया है। चुनाव कन्वीनर याक़ूब अली ज़हीर ने चुनाव कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि जमात की मतदाता सूचियों को अपडेट करने का कार्य लगभग पूरा हो चुका है।

उन्होंने बताया कि चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवारों को 7 से 15 जुलाई तक नामांकन पत्र जारी किये जाएंगे और नामांकन पत्र भरने की अंतिम तिथि 16 जुलाई नियत की गयी है। जबकि चुनाव नहीं लड़ने के इच्छुक उम्मीदवार 18 जुलाई को सुबह 10 से 12 बजे के बीच अपना नाम वापस ले सकेंगे।

चुनाव कन्वीनर याकूब अली ज़हीर ने बताया कि अगर चुनाव आवश्यक हुआ तो चुनाव मतपत्र के माध्यम से बोहरवाड़ी स्थित बोहरा यूथ पब्लिक स्कूल में 29 जुलाई रविवार को सवेरे 8 बजे से सायं 4 बजे तक करवाया जाएगा। उसी दिन सायं 6 बजे मतदान सम्पन्न होने के बाद ही वोटों की गिनती की जाएगी। और उसी दिन चुनाव के नतीजों का ऐलान कर दिया जायेगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal