मुख्यमंत्री से की निःशुल्क खाद्यान्न योजना में नामदेव समाज को शामिल करनें की मांग

मुख्यमंत्री से की निःशुल्क खाद्यान्न योजना में नामदेव समाज को शामिल करनें की मांग

इस समाज के लोग दैनिक सिलाई कार्य से जीवनयापन करने वालों का कोविड-19 महामारी लॉकडाउन की वजह से पिछले 55 दिनों से दैनिक सिलाई का धंधा चौपट हो गया है
 
मुख्यमंत्री से की निःशुल्क खाद्यान्न योजना में नामदेव समाज को शामिल करनें की मांग
मुख्यमंत्री से मांग कि इस समाज के लोगों को इस सूची में शामिल कर सरकारी सहायता उपलब्ध करायी जायें

उदयपुर। श्री नामदेव मेवाड़ महासभा ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर राजस्थान सरकार द्वारा 15 मई को विभिन्न दैनिक रूपके कार्यों से जुड़े लोगों की सहायता हेतु जारी निःशुल्क खाद्यान्न सहायता योजना सूची में नामदेव समाज को शामिल करने की मांग की।

महासभा के अध्यक्ष एडवोकेट सुरेश मेहर ने बताया कि सरकार ने इस सूची में 26 समाज को शामिल किया लेकिन उसमें दैनिक रूप से सिलाई कार्य द्वारा अपने परिवार का भरणपोषण करने वाले बेरोजगार हुए अन्य पिछड़ा वर्ग में आने वाले नामदेव समाज के जरूरतमंद लोगों को शामिल नहीं किया है जबकि इस समाज के लोग दैनिक सिलाई कार्य से जीवनयापन करने वालों का कोविड-19 महामारी लॉकडाउन की वजह से पिछले 55 दिनों से दैनिक सिलाई का धंधा चौपट हो गया है। 

महासभा के महामंत्री कृष्ण कुमार बूला ने बताया कि जिस कारण इनके सामने दो वक्त के भोजन के लिए भी संकट उत्पन्न हो गया है फिर भी इस विकट महामारी के समय में भी इस समाज के अधिकतम लोग देश सेवा के प्रति समर्पित होकर लाखों की संख्या में मास्क बनाकर रोज निःशुल्क वितरण कर कोरोना के खिलाफ जंग में आपकी सरकार के साथ अत्यन्त महत्वपूर्ण भूमिका का निरंतर निर्वहन कर रहे है। मुख्यमंत्री से मांग कि इस समाज के लोगों को इस सूची में शामिल कर सरकारी सहायता उपलब्ध करायी जायें।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal