रोजगार एवं निवेश पर संवाद कार्यक्रम "जलम भौम"

रोजगार एवं निवेश पर संवाद कार्यक्रम "जलम भौम"

देश - विदेश में रोजगार एवं निवेश के अवसर पर राजस्थान साहित्य महोत्सव "आडावळ" संवाद करेगा ।

 
jalam

प्रवासी राजस्थानीयों को एक मंच पर समन्वय, सौहार्द, सहयोग प्रदान करेगा "जलम भौम"

राजस्थान साहित्य महोत्सव "आडावळ" के निदेशक डॉ. शिवदान सिंह जोलावास ने बताया कि साहित्य महोत्सव "आडावळ" के आयोजन क्रम में रविवार शाम विभिन्न महानगरों तथा विदेशों में बसे राजस्थानीयो के रोजगार एवं निवेश पर संवाद कार्यक्रम "जलम भौम" आयोजित होगा । कार्यक्रम में विभिन्न वक्ता और प्रवासी संगठनो के पदाधिकारी विभिन्न प्रदेशों में दी जा रही सुविधाओं और अपनी जन्मभूमि से हो जुड़े विषयों पर संवाद करेंगे।

"जलम भौम" कार्यक्रम के आयोजन सचिव राहुल सिंह भाटी ने बताया कि बजरंग सिंह राठौड़ की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम का उद्देश्य प्रवासी राजस्थानीयों को एक मंच पर लाकर आपसी समन्वय और सौहार्द के साथ एक दूसरे के विचारों से जोड़ना तथा सहयोग प्रदान करना है ।

कार्यक्रम में राजस्थान एसोसिएशन कीनिया, राजपूत एसोसिएशन ऑस्ट्रेलिया के प्रतिनिधि विक्रम सिंह करेरी, राजस्थान संस्था संघ दिल्ली के सचिव कृष्ण कुमार नरेड़ा, राजस्थान एसोसिएशन सूरत के सचिव किशन सिंह झाला, बेंगलुरु से सज्जन राज मेहता, चेन्नई से डॉक्टर दिलीप धींग, मुंबई से मनीष पालीवाल, सोमवीर सिंह चौधरी आदि के साथ चर्चा की जाएगी ।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal