15 ग्रामीण विद्यार्थियों को स्मार्ट फोन वितरीत

15 ग्रामीण विद्यार्थियों को स्मार्ट फोन वितरीत

मां माय एंकर फाउण्डेशन ने किये वितरित

 
15 ग्रामीण विद्यार्थियों को स्मार्ट फोन वितरीत
ताकि इस कोरोनाकाल में अपनी पढ़ाई ऑन लाइन सुचारू रूप से जारी रख सकें। 

उदयपुर। मां माय एंकर फाउण्डेशन द्वारा निकटवर्ती गांव चोाकड़िया में आयोजित एक कार्यक्रम में क्षेत्र के कक्षा 10 में अध्ययनरत 15 होनहार छात्रों को एचएसआईएल स्ट्रटेरी के वाइस प्रेसीडेन्ट शाश्वत सोमानी की पहल पर स्मार्ट फोन प्रदान किये गये ताकि इस कोरोनाकाल में अपनी पढ़ाई ऑन लाइन सुचारू रूप से जारी रख सकें। 

फाउण्डेशन की संस्थापक सुष्मिता सिंघा ने बताया कि कोविड-19 के दौरान विद्यालय में पढ़ाई नहीं हो पा रही है। इससे बोर्ड परीक्षा देने वाले विद्यार्थियों को अधिक नुकसान हो रहा है। स्मार्टफोन पाने के बाद राजकीय माध्यमिक विद्यालय के चोकड़िया गांव के विद्यार्थी अपनी प़ाई सुचारू रूप से कर पायेंगे। उन्होंने बताया कि फाउण्डेशन पिछले कइ वर्षो से उदयपुर क्षेत्र में कार्यरत है तथा वर्ष 2003 से देश के विभिन्न शहरों में सेवा कार्य करता रहा है। 

इस अवसर पर प्रधानाचार्या नीना सुराणा ने कहा कि कक्षा 10 के साथ-साथ कक्षा 9 के विद्यार्थियों को भी इस स्मार्टफोन की सुविधा से लाभान्वित किया जायेगा। समारोह में कोरोना गाइड का पालन करते हुए गिर्वा के मुख्य लोकशिक्षा अधिकारी वीरेन्द्र सिंह यादव, प्रधानाचार्या नीना सुराणा, गिर्वा ब्लाॅक के प्रवीण क्षोत्रिय एवं बसन्त मेनारिया, बीड़ा विद्यालय के प्रधानाध्यापक नर्बदा शंकर चौबीसा, नोरा विद्यालय की प्रधानाध्यापिका संगीता चनाल, कमली विद्यालय के प्रधानाध्यापक ललित किशोर रामा, समाजसेवी प्रकाश मेघवाल,सहित अध्यापक एवं छात्र मौजूद थे। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal