पुलिसकर्मियों की सुरक्षा हेतु फेस शील्ड और प्रोटेक्टिव गॉगल्स किये वितरित

पुलिसकर्मियों की सुरक्षा हेतु फेस शील्ड और प्रोटेक्टिव गॉगल्स किये वितरित
 

अश्विनी बाजार व्यापार संघ की अनुकरणीय पहल
 
पुलिसकर्मियों की सुरक्षा हेतु फेस शील्ड और प्रोटेक्टिव गॉगल्स किये वितरित

अश्विनी बाजार व्यापार संघ ने पुलिसकर्मियों की सुरक्षा हेतु फेस शील्ड और प्रोटेक्टिव गॉगल्स किये वितरित 

उदयपुर में कोरोना के बढ़ते कहर के बीच शहर के नागरिको की सुरक्षा को तत्पर कोरोना कर्मवीरो के रूप मेर तैनात पुलिसकर्मियों की सुरक्षा के उपकरण मुहैय्या करवाने के लिए अश्विनी बाजार व्यापार संघ एक बार फिर आगे आया है 

अश्विनी बाजार व्यापार संघ के बैनर तले अश्विनी बाज़ार के व्यापारियों ने सकारात्मक पहल करते हुए पुलिस प्रशासन में फेस शील्ड  एवं प्रोटेक्टिव गॉगल्स के वितरण का ज़िम्मा उठाया और लगभग 3 - 4 दिनों में प्रतिष्ठित कम्पनी की सर्टिफाइड क्वालिटी के फेस शील्ड एवं प्रोटेक्टिव गॉगल्स उदयपुर के विभिन्न थाना क्षेत्र विशेष कर धानमंडी, हाथीपोल, घंटाघर, सूरजपोल, हिरणमगरी के आला अधिकारियों व खास कर फ्रण्टलाइन वारियर्स को ये फेस शील्ड  एवं प्रोटेक्टिव गॉगल्स सुपुर्द किये गए।

अश्विनी बाज़ार व्यापार संघ के अध्यक्ष जयेश चम्पावत ने बताया की उदयपुर नगर निगम क्षेत्र कन्टेनमेंट जोन घोषित किया जा चुका है। इस दौरान हमे अत्यंत सावधानी बरतनी होगी। अनुशाशन में रहते हुए हमें पुलिस प्रशाशन का पूरा साथ देने की ज़रूरत है ताकि हमारे आस पास की व्यवस्था में कोई बाधा न आये। जहां ये लोग कोविड 19 से जंग में एक योद्धा की तरह अपना दायित्व निभा रहे हैं, हम चाहते थे कि अश्विनी बाज़ार व्यापार संघ की और से इनका उत्साहवर्धन किया जाना चाहिए। एवं उनकी सुरक्षा के लिए भी प्रबंध किये जाने चाहिए।  

पुलिसकर्मियों में फेस शील्ड, प्रोटेक्टिव गॉगल्स और मास्क वितरण करते अश्विनी बाजार व्यापर संघ के पदाधिकारी 

अश्विनी बाज़ार व्यापार संघ के महासचिव अनीस मियांजी ने बताया की हमारे अश्विनी बाजार के सभी व्यापारीगन अपना सामाजिक दायित्व निभाने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। जिस तरह कोरोना संकट के शुरुआती  दौर में हमारे सभी प्रतिष्ठानों ने मिलकर एक बड़ी रकम इकट्ठा कर सहायता कोष में जमा कराई थी, इस बार फिर सभी व्यापारियों ने एक सकारात्मक पहल करते हुए पुलिस प्रशासन में इन फेस शिएलड एवं प्रोटेक्टिव गॉगल्स के वितरण का जिम्मा लिया। 

इस अवसर पर अश्विनी बाजार व्यापार संघ ने तकरीबन 1000 कपड़े के मास्क भी पुलिसकर्मियों को सोंपे, ताकि पुलिस प्रशासन के लोग इन्हें जब ज़रूरत पड़े, राहगीरों में वितरित कर सके। इस अवसर पर अश्विनी बाज़ार व्यापार संघ के उपाध्यक्ष अनिल मेहता भी उपस्थित थे। 

अश्विनी बाज़ार व्यापार संघ के इस अनुकरणीय प्रयास को अडिशनल एसपी अनंत कुमार, अडिशनल एसपी गोपाल स्वरुप मेवाड़ा, डीएसपी (ट्रैफिक) सुधा मालावत और डीएसपी चेतना भाटी समेत पुलिस प्रशासन के अधिकारियो ने काफी सराहा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal