उपभोक्ता भंडार की डोर-टू-डोर डिलिवरी शुरू

उपभोक्ता भंडार की डोर-टू-डोर डिलिवरी शुरू

दानदाताओं-भामाशाहोें का सहयोग जारी

भोजन पैकेट व सहयोग राशि भेंट

 
उपभोक्ता भंडार की डोर-टू-डोर डिलिवरी शुरू
उदयपुर सहकारी उपभोक्ता थोक भण्डार लि. उदयपुर द्वारा कोरोना महामारी संक्रमण से बचाव के उद्देश्य से 4 बडे वाहनों से डोर-टू-डोर डिलीवरी के कार्य का शुभारंभ शुक्रवार को हुआ। इन वाहनों को जिला परिवहन अधिकारी कल्पना शर्मा ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।

उदयपुर 27 मार्च 2020 । जिला कलक्टर के निर्देशानुसार उदयपुर सहकारी उपभोक्ता थोक भण्डार लि. उदयपुर द्वारा कोरोना महामारी संक्रमण से बचाव के उद्देश्य से 4 बडे वाहनों से डोर-टू-डोर डिलीवरी के कार्य का शुभारंभ शुक्रवार को हुआ। इन वाहनों को जिला परिवहन अधिकारी कल्पना शर्मा ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।

भण्डार के महाप्रबन्धक राजकुमार खांडिया ने बताया कि इस डोर स्टेप डिलीवरी  के तहत शुक्रवार शाम तक विभिन्न क्षेत्रों में आवश्यक वस्तुओं की बिक्री कर 26 हजार 200 रुपये की राशि प्राप्त हुई। इस दौरान प्रतापनगर, मादडी इण्ड्रस्टीज एरिया, कलडवास व गुडली में 9 हजार, अम्बामाता क्षेत्र में 6 हजार, फतहपुरा व सुखेर क्षेत्र में 10 हजार तथा चित्रकूट नगर क्षेत्र मे 1 हजार 200 रुपये तक की सामग्री बेची गई। इन वाहनों के माध्यम से उपभोक्ताओं को उचित दर पर गुणवत्तायुक्त खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई जा रही है।

दानदाताओं-भामाशाहोें का सहयोग जारी

लॉकडाउन की स्थिति में कमजोर तबके, निराश्रित, जरूरतमंदों को शहरी क्षेत्रों में मुख्यमंत्री भोजन योजना के तहत भोजन पैकेट्स उपलब्ध कराने के के लिए उदयपुर जिले में दानदातां-भामाशाहोें का सहयोग जारी है। योजना की नोडल अधिकारी व कलक्टर श्रीमती आनंदी ने बताया कि शुक्रवार तक 92 लाख 39 हजार 159 रुपये की सहयोग राशि प्राप्त हुई है।

भोजन पैकेट व सहयोग राशि भेंट

शहर के विभिन्न प्रतिष्ठान, संस्थाएं, संगठन, भामाशाह आदि आपात की स्थिति में आगे बढ़कर प्रशासन को अपना पूर्ण सहयोग प्रदान कर रहे है ताकि जरूरतमंद को इस लॉकडाउन की स्थिति में किसी प्रकार की असुविधा न हो। इसी कड़ी में शहर के अपाजी नवीन चन्द्र एण्ड कम्पनी की ओर से हेतल अमीन ने 51 भोजन के पैकेट के लिए 20 हजार 910 रुपये का चैक तथा कन्हैया फिलिंग स्टेशन की ओर से डॉ मनीष मेहता ने 51 पैकेट के लिए 20 हजार 910 
रुपये का चैक जिला कलक्टर को भेंट किया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal