विवाहिता को निर्वस्त्र करने के मामले में आया नाटकीय मोड़

विवाहिता को निर्वस्त्र करने के मामले में आया नाटकीय मोड़

उदयपुर के अम्बामाता थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के मुंह पर थूंकने और साड़ी खींचकर निर्वस्त्र करने के प्रयास करने के मामले में अब एक नाटकीय मोड़ आ गया है। आरोपी पक्ष की एक महिला ने भी पीड़िता एवं उसके पति पर मोबाइल पर उसके नाम से अश्लील चैटिंग कर ससुराल और समाज में उसे बदनाम करने का आरोप लगाया है।

 

विवाहिता को निर्वस्त्र करने के मामले में आया नाटकीय मोड़

उदयपुर के अम्बामाता थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के मुंह पर थूंकने और साड़ी खींचकर निर्वस्त्र करने के प्रयास करने के मामले में अब एक  नाटकीय मोड़ आ गया है। आरोपी पक्ष की एक महिला ने भी पीड़िता एवं उसके पति पर मोबाइल पर उसके नाम से अश्लील चैटिंग कर ससुराल और समाज में उसे बदनाम करने का आरोप लगाया है।

आरोपी पक्ष की महिला सविता (पाठको को समझाने के लिए काल्पनिक नाम का सहारा लिया गया है) ने रिपोर्ट दी की अप्रैल 2018 से वह पीहर में रह रही है। पीड़िता का पति छोटा बेदला निवासी नकुल निमावत उससे जबरन दोस्ती कर चाहता था। मई की 23 और 24 तारीख को उसने मोबाइल पर अश्लील मैसेज और चित्र भेजे, हालाँकि उसने नकुल को उसकी हरकतों से बाज़ आने को कहा लेकिन नकुल लगातार उसे परेशान करता रहा।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

जब नकुल की हरकत को सविता ने अपने पति को बताया तो नकुल ने सविता से बदला लेने की लिए खुद के मोबाईल पर अपनी पत्नी का मोबाइल नंबर सविता के नाम से सेव कर लिया और नकुल की पत्नी ने भी नकुल का साथ देते हुए अपने मोबाइल पर सविता की सगाई की पुरानी लगा दी और इस तरह नकुल और उसकी पत्नी ने अश्लील चैटिंग कर उनकी स्क्रीन शॉट सविता के ससुराल वालो को भेज दिया। मैसेज देखकर ससुराल वालो ने इसकी शिकायत सूरजपोल थाना में इसकी रिपोर्ट भी दी। लेकिन मामला सुखेर थाने का होने से पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। पुलिस ने समझाइश के बाद केवल उसे शांतिभंग में गिरफ्तार किया। अब पुलिस ने मामला आईटी एक्ट में दर्ज कर पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मोबाइल की जांच और आरोप प्रत्यारोप की विस्तृत जांच के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal