‘एक मंजीरा’ वीडियो एलबम मई में होगा लाॅन्च

‘एक मंजीरा’ वीडियो एलबम मई में होगा लाॅन्च

टाइम्स द्वारा प्रस्तुत किये गये ’एक मंजीरा’ वीडियों एलबम मई में मुंबई में लाॅन्च किया जायेगा। एलबम के निर्देशक विशू एर्फ विशाल शर्मा ने बताया कि उदयपुर के कलाकारों को लेकर बनाये गये इस एलबम की शूटिंग पूरे भारत में 15 दिनों में कर इसे तैयार किया गया। एलबम में आवाज देश के जाने मानें बाॅलीवुड सिंगर स्वरूप खान ने दी है। गीत भरत मेनारिया ने लिखा, संगीत भरत-हितार्थ ने दिया, फिल्मांकन पवन जैन-रोहित आचार्य ने तथा स्टील फोटोग्राफी विपुल मित्तल ने की। एलबम में स्पेशल एपीरियंस की भूमिका आरएनटी मेडिकल काॅलेज के उपअधक्षीक डाॅ.रमेश जोशी ने निभायी।

 
‘एक मंजीरा’ वीडियो एलबम मई में होगा लाॅन्च

टाइम्स द्वारा प्रस्तुत किये गये ’एक मंजीरा’ वीडियों एलबम मई में मुंबई में लाॅन्च किया जायेगा। एलबम के निर्देशक विशू एर्फ विशाल शर्मा ने बताया कि उदयपुर के कलाकारों को लेकर बनाये गये इस एलबम की शूटिंग पूरे भारत में 15 दिनों में कर इसे तैयार किया गया।

‘एक मंजीरा’ एक ट्रेवलिंग वीडियो है जिसकी कहानी धार्मिक इंसान के इर्दगिर्द घुमती है। जिसमे मुख्य पात्र की भूमिका निभाने वाले पेशे से सीविल इंजीनियर महेन्द्र जोशी असमंजस स्थिति में घर छोड़ कर निकल जाता है ओर अंत में यही पाता है कि अकेलेपन में ही हर आदमी को स्वयं को ढूंढने का प्रयास करना चाहिये क्योंकि उसका मन ही उसको राह दिखाता है।

उन्होेंने बताया कि राजस्थान का यह पहला ऐसा वीडियो है जो मुबंई से लाॅन्च होगा। जिसकी शूटिंग बनारस घाट, आगरा के ताजमहल, जयपुर, कोटा, सांभरलेक, नीमच, किशनगढ़ के अलावा उदयपुर के रमणीय इलाकों मे की गई है। इस वीडियो में गुप के सदस्यों ने अपने भीतर छिपी प्रतिभा को बाहर निकालने का प्रयास किया है।

एलबम में आवाज देश के जाने मानें बाॅलीवुड सिंगर स्वरूप खान ने दी है। गीत भरत मेनारिया ने लिखा, संगीत भरत-हितार्थ ने दिया, फिल्मांकन पवन जैन-रोहित आचार्य ने तथा स्टील फोटोग्राफी विपुल मित्तल ने की। एलबम में स्पेशल एपीरियंस की भूमिका आरएनटी मेडिकल काॅलेज के उपअधक्षीक डाॅ.रमेश जोशी ने निभायी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal