एन्टरप्रेन्योर क्रिकेट कप – 2018

एन्टरप्रेन्योर क्रिकेट कप – 2018

उद्यमियों और खिलाडियों के बीच क्रिकेट के माध्यम से आपसी मेलजोल बढाने के उद्देश्य से लक्ष्मी पब्लिसिटी और कैंडिड फिल्म की और से फिल्ड क्लब मैदान पर चल रहे एन्टरप्रेन्योर क्रिकेट कप - 2018 मे एक और जहां रणजी प्लेयर्स अपने खेल से सभी को रोमांचित कर रहे है, तो वही दूसरी और विभिन्न कोर्पोरेट गु्रप से जुड़े उद्यमी भी उनके सामने पुरी ताकत लगाकर मैच जीतने के प्रयास कर रहे है, जिससे इस टूर्नामेंट को करवाने का उद्देश्य भी पूरा होता सिद्ध हो रहा है। रविवार को भी हुए मैचेस मे रणजी प्लेयर्स के रूप मे निखिल डोरू, मधुर खत्री और नरेश गहलोत ने अपने खेल से मैचेस के रोमांच को बरकार रखा।

 
एन्टरप्रेन्योर क्रिकेट कप – 2018

उद्यमियों और खिलाडियों के बीच क्रिकेट के माध्यम से आपसी मेलजोल बढाने के उद्देश्य से लक्ष्मी पब्लिसिटी और कैंडिड फिल्म की और से फिल्ड क्लब मैदान पर चल रहे एन्टरप्रेन्योर क्रिकेट कप – 2018 मे एक और जहां रणजी प्लेयर्स अपने खेल से सभी को रोमांचित कर रहे है, तो वही दूसरी और विभिन्न कोर्पोरेट गु्रप से जुड़े उद्यमी भी उनके सामने पुरी ताकत लगाकर मैच जीतने के प्रयास कर रहे है, जिससे इस टूर्नामेंट को करवाने का उद्देश्य भी पूरा होता सिद्ध हो रहा है। रविवार को भी हुए मैचेस मे रणजी प्लेयर्स के रूप मे निखिल डोरू, मधुर खत्री और नरेश गहलोत ने अपने खेल से मैचेस के रोमांच को बरकार रखा।

खेल आयोजक कैलाश मीणा ने बताया कि रविवार को पहला मैच कैंडिड फिल्म मुम्बई और भीलवाड़ा बिसन्स की टीम के बीच हुआ जिसमे कैंडिड की टीम ने 151 रन का लक्ष्य भीलवाड़ा बिसन्स को दिया। लक्ष्य का पीछा करते मैदान मे उतरी भीलवाड़ा बिसन्स ने 7 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाकर मैच जीत लिया। दूसरा मैच तिरूपति पॉवर कन्स्ट्रक्शन और स्पार्टन क्रिकेट ऐकेडमी जोधुपर के बीच खेला गया। स्पार्टन टीम ने तिरूपति की टीम के सामने 167 रनों को एक बड़ा स्कॉर खड़ा किया। मैदान मे जीत का दम भरते उतरी तिरूपति टीम मे रणजी प्लेयर निखिल डोरू के 64 रन और नाबाद रहे मोहम्मद नदीम के 62 रनों के बावजूद तिरूपति टीम 20 ऑवर मे मात्र 146 रन ही बना पाई।

टूर्नामेंट आयोजक विकास जोशी ने बताया कि रविवार को तीसरा मैच महेन्द्रा क्रिकेट क्लब, डूगरपुर और केसीसीआई के बीच हुआ, जिसमे केसीसीआई टीम 20 ऑवर मे ऑल आऊट होकर 109 रनों का लक्ष्य ही खड़ा कर पाई। केसीसीआई के इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए मैदान मे उतरी महिन्द्रा टीम ने 7 विकेट से इस मैच पर जीत हासिल की।

रणजी प्लेर्यस और मैन ऑफ द मैच सम्मानित

एन्टरप्रेन्योर क्रिकेट कप की ट्राफी सेरेमनी के दौरान शाम को कैडिड़ फिल्म्स् के हिमांशु शिंदे को 61 रन बनाने, स्पार्टन टीम के विक्रांत प्रजापत को 21 रन देकर 4 विकेट झटकने और महेन्द्रा टीम के रवि गुप्ता द्वारा 56 रन बनाने के साथ ही 3 विकेट लेने पर होटल एसोसिएशन अध्यक्ष भगवान वैष्णव, उपाध्यक्ष धीरज दोशी, नमो विचार मंच के प्रवीण रतलिया, केसीसीआई के कोषाध्यक्ष देवेश शर्मा, अन्तर्राष्ट्रीय एम्पायर रघुवीर सिंह राठौड, संजय शर्मा, हर्षवर्धन सिंह राव और सुशील सेन ने मैन ऑफ द मैच की ट्राफी प्रदान कर सम्मानित किया। इसके साथ ही आयोजको द्वारा रोजाना रणजी प्लेयर्स को सम्मानित करने की कड़ी मे रविवार को अंडर -19 इंडियन विनिंग टीम के सदस्य अनुप दवे और किशन चौधरी को भी अतिथियों द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर समानित किया गया।

आज इन टीमों में होगा मैच

टूर्नामेंट की कॉर्डिनेटर विधि डूगरपुरीया ने बताया कि सोमवार को सुबह पहला मैच गौरव क्रिकेट एकेडमी और स्पार्टन क्रिकेट एकेडमी जोधपुर, दूसरा मैच मार्बल एसोसिएशन और मनन हॉलीडे व तीसरा मैच जीएनआर कोल्ट्स गुजरात और राम रतन क्रिकेट क्लब के बीच होगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal