जीएमएम एक्सपो में एग्जीबिटर्स को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

जीएमएम एक्सपो में एग्जीबिटर्स को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

लेकसिटी के सीटीएई क्रिकेट मैदान मे चल रहे माइनिंग, मिनरल ओर मशीनरी के समावेश के साथ आयोजित इंटरनेशनल ग्लोबल मिनरल्स एंड मशीनरी एक्सपो जीएमएमई - 2019 के तीसरे दिन शनिवार को देश के कई राज्यो ओर शहरों से हजारों व्यापारियों ने हिस्सा लिया। शनिवार को एक्स्पो में उदयपुर मार्बल प्रोसेसर्स समिति के अध्यक्ष विजय गोधा, कलड़वास चैम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष गोपाल अग्रवाल सहित एसोसिएशन से जुड़े कई उद्योगपति पहुंचे। उद्योगपतियों ने एक्स्पो की हर एक स्टाल पर विजिट कर आधुनिक तकनीकों को समझा साथ ही अपने व्यापार संबंधित उपकरणों, मशीनरीज के ऑर्डर भी फाइनल किये।

 

जीएमएम एक्सपो में एग्जीबिटर्स को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्सलेकसिटी के सीटीएई क्रिकेट मैदान मे चल रहे माइनिंग, मिनरल ओर मशीनरी के समावेश के साथ आयोजित इंटरनेशनल ग्लोबल मिनरल्स एंड मशीनरी एक्सपो जीएमएमई – 2019 के तीसरे दिन शनिवार को देश के कई राज्यो ओर शहरों से हजारों व्यापारियों ने हिस्सा लिया। शनिवार को एक्स्पो में उदयपुर मार्बल प्रोसेसर्स समिति के अध्यक्ष विजय गोधा, कलड़वास चैम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष गोपाल अग्रवाल सहित एसोसिएशन से जुड़े कई उद्योगपति पहुंचे। उद्योगपतियों ने एक्स्पो की हर एक स्टाल पर विजिट कर आधुनिक तकनीकों को समझा साथ ही अपने व्यापार संबंधित उपकरणों, मशीनरीज के ऑर्डर भी फाइनल किये।

टर्की की टायर चेन 5 गुना बढ़ाती है टायर की लाइफ

अर्थ मूविंग, माइनिंग मशीनरी के स्पेयर पार्ट्स में 71 वर्षों से विश्वास के साथ व्यापार कर रही मुम्बई की सबसे पुरानी कंपनी शांतिलाल सी. मेहता की रिलेशनशिप मैनेजर श्रृद्धा राने बताती है कि माइनिंग में काम आने वाले स्पेयर पार्ट्स का माइनिंग में अहम हिस्सा है, इसलिए कंपनी इन स्पेयर पार्ट्स की मजबूती ओर लोंग लाइफ पर खासा ध्यान देती है। कंपनी द्वारा माइनिंग का काम करने वाले डंपर के बड़े टायर्स की मजबूती बढ़ाने के लिए काफी भौतिक तत्वों को मिलाकर मजबूत आवरण के रूप में टायर चेन बनाई जाती है, जिसे टर्की से आयातित किया जाता है। इस चेन का टायर पर आवरण टायर की 4 से 5 गुना कार्यक्षमता को बढ़ाता है। इसके साथ ही कंपनी द्वारा स्पेन के टूथ प्वाइंट, इटली के अंडर कैरेज ओर एक्सवेटर के लिए कोराज के बकेट काम में लिए जाते है।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

एक्स्पो में विजिटर्स का पॉजिटिव रेस्पॉन्स, मिल रहे ऑर्डर

मुम्बई की रोकटेक इंजीनियर्स प्रा. लि. महाराष्ट्र के ओमप्रकाश विश्वकर्मा ने बताया कि नदियों से बजरी की निर्भरता को खत्म कर रही उनकी एम. सेंड मशीन को लेकर दर्जनों व्यापारियों ने जानकारियां ली और राजस्थान, महाराष्ट्र व मध्यप्रदेश में इस मशीन के करीब डेढ़ करोड़ के ऑर्डर फाइनल हुए है।

एक्स्पो से बना मन, उदयपुर में 7 दिन में खुलेगी ग्रीव्स इंडिया की ब्रांच

ग्रीव्स इंडिया के सीईओ जी.के. अग्रवाल ने जीएमएमई एक्स्पो को माइनिंग, मिनरल्स ओर मशीनरी उद्योग के लिए एक मिल का पत्थर बताया। अग्रवाल ने इस एक्स्पो के बाद उदयपुर , बेंगलोर, गुवाहाटी, धनबाद सहित कई शहरों में 15 ब्रांच ऑफिस खोलने का मानस बनाया है ओर अगले 7 दिन में उदयपुर में डीलर प्वाइंट या ब्रांच का उद्घाटन करेंगे, जिससे की वो अपने व्यापार को ओर आगे बढ़ा सकें। अग्रवाल ने बताया कि उनकी कंपनी ग्रीव्स ब्रांड के रोक ब्रेकर माइनिंग इक्यूपमेंट ओर हाइड्रॉलिक पाइप तैयार करती है। कंपनी के वर्तमान में दिल्ली, रायपुर, भुवनेश्वर, नागपुर सहित पूरे भारत मे 14 ब्रांच ऑफिस है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal