योग थीम पर हुआ योग व ध्यान के साथ फैशन शो

योग थीम पर हुआ योग व ध्यान के साथ फैशन शो

दिनकर ग्रामीण विकास संस्थान व क्रियेशन द्वारा स्वरूपसागर के पास स्थित गार्डन में आज येागा की थीम पर युवक-युवतियों ने योग एवं ध्यान का फैशन शो किया। फैशन डिजायनर राजेश शर्मा ने बताया कि दिनकर ग्रामीण विकास संस्थान व क्रियेशन योग दिवस पर कुछ अलग हट कर कार्य करते हुए इसी थीम पर योग फैशन का अयेाजन करता आया है और आज भी उसी कड़ी में उक्त आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न योग, आसनों के साथ योग मुद्राओं का समावेश किया गया। इसमें माॅडल्स ने गार्डन में योग की मुद्राओं को प्रदर्शित कर जनता को जागरूक किया कि किस भी रूप में योग कर अपने शरीर को चुस्त-दुरूस्त रख सकते है। कला क्षेत्र मे भी अब योग को स्थान मिल रहा है।

 
योग थीम पर हुआ योग व ध्यान के साथ फैशन शो

दिनकर ग्रामीण विकास संस्थान व क्रियेशन द्वारा स्वरूपसागर के पास स्थित गार्डन में आज येागा की थीम पर युवक-युवतियों ने योग एवं ध्यान का फैशन शो किया।

फैशन डिजायनर राजेश शर्मा ने बताया कि दिनकर ग्रामीण विकास संस्थान व क्रियेशन योग दिवस पर कुछ अलग हट कर कार्य करते हुए इसी थीम पर योग फैशन का अयेाजन करता आया है और आज भी उसी कड़ी में उक्त आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न योग, आसनों के साथ योग मुद्राओं का समावेश किया गया। इसमें माॅडल्स ने गार्डन में योग की मुद्राओं को प्रदर्शित कर जनता को जागरूक किया कि किस भी रूप में योग कर अपने शरीर को चुस्त-दुरूस्त रख सकते है। कला क्षेत्र मे भी अब योग को स्थान मिल रहा है। संस्था की निदेशिका मीना शर्मा ने बताया कि योग को अब पूरी दुनिया अपना चुकी है। योग शारीरिक, मानसिक एवं विभिन्न प्रकार के रोगों को जड़ से दूर कर देता है। योग साधना से अनेक बीमारिेयों को ठीक किया जा रहा है। संस्था की ओर से सभी प्रतिभागियों को दूर किया गया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal