एफसीए इंडिया ने उदयपुर में नये जीप 3 एस बिक्री एवं सेवा केंन्द्र की शुरूआत

एफसीए इंडिया ने उदयपुर में नये जीप 3 एस बिक्री एवं सेवा केंन्द्र की शुरूआत

देश में अपनी स्थिति सुदृढ़ बनाते हुए एफसीए ने आज राजस्थान में अपना नया 3एस बिक्री एवं सेवा केन्द्र का माद

 
एफसीए इंडिया ने उदयपुर में नये जीप 3 एस बिक्री एवं सेवा केंन्द्र की शुरूआत

देश में अपनी स्थिति सुदृढ़ बनाते हुए एफसीए ने आज राजस्थान में अपना नया 3एस बिक्री एवं सेवा केन्द्र का मादड़ी इन्डस्ट्रीयल एरिया स्थित निधि कमल कंपनी प्राइवेट लिमिटेड शेारूम पर शुभारम्भ किया। निधि कमल कंपनी प्राईवेट लिमिटेड उदयपुर में पहला जीप 3 एस केन्द्र है, जहां स्थानीय स्तर पर प्रशिक्षित 54 कमर्चारी काम करते है। यह चित्तौड़गढ़, राजसमन्द, सिरोही, बाँसवाड़ा, प्रतापगढ़, भीलवाड़ा आदि जैसे शहर सहित उदयपुर से 160 किलोमीटर के दायरें में जीप के ग्राहक को बिक्री एवं सेवा देने के लिए पूर्ण तरीके से सुसज्ज्ति किया गया है।

नए जीप 3 एस आउटलेट के उद्घाटन के अवसर पर एफसीए इंडिया के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर, केविन फ्लिन ने कहा कि उदयपुर में हमारा पहला प्रीमियम 3 एस बिक्री एवं सेवा केन्द्र भारत के कोने-कोनें में अपने रिटेल बिक्री और ग्राहक सेवा के विस्तार की दिशा में एक महत्वपूर्ण प्रयास है। यह राजस्थान में हमारा चौथा प्रीमियम बिक्री एवं सेवा केन्द्र है जहां जीप ब्रांड के साथ राजस्थान की शाही विरासत के माध्यम से 75 साल पुराना अन्तरंग रिश्ता है।

Download the UT App for more news and information

उन्होने बताया कि वर्ष 2018 की शरुआत में एफसीए इंडिया के 62 बिक्री एवं सेवा (3एस) केन्द्र थे जो अब बढ़ कर 68 हो गए है और इस वर्ष के अंत तक इनकी संख्या 70 हो जायेगी। इस नए आउटलेट के अलावा मेरठ, सोलन (हिमाचल प्रदेश), जबलपुर (मध्य प्रदेश), इम्फाल (मिजोरम) एंड कूर (केरल) में 3 एस आउटलेट पहले से काम कर रहे है। उत्तर, दक्षिण और पश्चिम भारत में जीप ब्रांड की खुदरा और बिक्री पश्चात सेवा की सुदृढ़ उपस्थिति है और पूर्वोत्तर तथा मध्य भारत में भी इसका विस्तार हो रहा है।

फ्लिन ने बताया कि हम अपने साथ-साथ अपने डीलर पार्टनर्स का भी विकास चाहते है। यह प्रीमियम सेल्स एण्ड सर्विस की सुविधा यह दर्शाती है कि उन्होंने व्यापक पैमाने पर निवेश किया है। यह जीप ब्रांड में हमारी अभी तक की प्रगति और भावी योजना में उनके विकास का प्रमाण है। एफसीए इंडिया ने गत वर्ष 31 जुलाइ को मेड-इन-इंडिया जीप कम्पास लांच किया था। एक वर्ष के भीतर जीप कम्पास टॉप मीडिया और ब्रांड टाइटल्स से 35 अवार्ड्स के साथ भारत का सबसे परिवर्तित एसयूवी बन गया है। यह जेडी पॉवर द्वारा हाल में जारी 2018 सेल्स सेटिस्फैक्शन इंडेक्स में शीष तीन उत्पाद ब्रांड्स में शामिल था।

एफसीए इंडिया भारत में अपनी शुरुआत से लेकर 27,000 से अधिक जीप कम्पास एसयूवी बेच चुका है और 10,000 से ज्यादा यूिनट अंतर्राष्ट्रीय राईट-हैण्ड ड्राइव बाजार में एक्सपोर्ट कर चुका है। मेड-इन-इंडिया जीप कम्पास अब विश्व के 13 अंतर्राष्ट्रीय राईट-हैण्ड ड्राइव बाजार में निर्यात किया जा रहा है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal