फूड पैकेट, राशन सामग्री और होम्योपैथिक दवा वितरीत

फूड पैकेट, राशन सामग्री और होम्योपैथिक दवा वितरीत 

कोरोना के चलते आहूत लॉकडाउन में गरीबो और बेसहाराओं के लिए फ़ूड पैकेट्स, राशन सामग्री वितरित की गई जबकि कोरोना से लड़ने के लिए शरीर में रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के के लिये आर्सेनिक एल्बम 30 नामक होम्योपैथी दवा कल से वितरित की जाएगी। 
 
फूड पैकेट, राशन सामग्री और होम्योपैथिक दवा वितरीत

उदयपुर जिला वैश्य फैडरेशन द्वारा 2055 फूड पैकेट व 12 राशन सामग्री के किट वितरीत

कोरोना इम्यूनिटी बढ़ाने हेतु 1500 परिवारों में होगी दवा वितरीत  

उदयपुर 1 मई 2020। वैश्विक महामारी कोरोना के चलते आहूत लॉकडाउन में गरीबो और बेसहाराओं के लिए फ़ूड पैकेट्स, राशन सामग्री वितरित की गई जबकि कोरोना से लड़ने के लिए शरीर में रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के के लिये आर्सेनिक एल्बम 30 नामक होम्योपैथी दवा कल से वितरित की जाएगी। 

उदयपुर जिला वैश्य फैडरेशन द्वारा 2055 फूड पैकेट व 12 राशन सामग्री के किट वितरीत  

उदयपुर जिला वैश्य फैडरेशन ने आज विभिन्न स्थानों पर दोनो समय 2055 फूड पैकेट व राशन सामग्री के 15 किट वितरीत किये गये। इसके साथ ही पिछले 38 दिन में अब तक 85745 फूड पैकेट का वितरण किया जा चुका है। इसके अलावा फेडरेशन द्वारा 294 राशन सामग्री के किट भी वितरीत किये गये।

जिलाध्यक्ष अनिल नाहर ने बताया कि संगठन ने विगत 38 दिन में हर व्यक्ति तक पंहुचने का प्रयास किया है। दोनों समय गुणवक्ता युक्त भाजन उपलब्ध कराया गया। आज प्रातः 1035 पैकेट नगर निगम, माछला मगरा व बलीचा कच्ची बस्ती, धुनिता डबोक, हकधर गांव, शोभागपुरा रोड़,बेदला गांव लेबर तथा 180 सदस्यो द्वारा अलग अलग जगह चोकीदार व पुलिस कर्मियों को व शाम को भी इन्हीं क्षेत्रों में 1020 पैकेट वितरीत किये गये।  

कोरोना इम्यूनिटी बढ़ाने हेतु 1500 परिवारों में होगी दवा वितरीत

कोरोना से लड़ने के लिये शरीर में रोग-प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने हेतु वार्ड 37 के पार्षद अरविन्द जारोली द्वारा अपने वार्ड के 1500 परिवारों में शनिवार 2 मई से होम्योपैथिक दवा का डोर टू डोर नि‘शुल्क वितरण प्रारम्भ किया जायेगा।

पार्षद अरविन्द जारोली ने बताया कि जब तक बाजार में कोरोना का टीका नहीं आ जाता है तब तक शरीर में इससे लड़ने के लिये रोग-प्रतिरोधक क्षमता का होना अत्यन्त आवश्यक है। इसके लिये आर्सेनिक एल्बम 30 नामक होम्योपैथी दवा का वितरण कल से प्रारम्भ किया जायेगा। यह दवा प्रत्येक व्यक्ति को तीन दिन लेनी होती है। 

310 फ़ूड पेकेट का वितरण किया

राजस्थान पुलिस मित्र  एवं मारवाड़ी युवा मंच लेकसीटी एवं अन्य समाजिक संस्था के सहयोग से 310 फ़ूड पैकेट  का वितरण दक्षिण विस्तार, ओम् बना ,सुरों का फला ,चुंगी नाका में वितरित किया  उपरोक्त कार्यक्रम में गोवर्धन विलास थाने  के मार्गदर्शन से रीछपाल विश्नोई के द्वारा  पुलिस मित्र टीम से राजश्री वर्मा , पुलिस  मित्र अमित कालरा , पुलिस मित्र कैलाश नेभननी ,मिश्ति कालरा ने अपनी उपस्थती दी।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal