जिलेभर में माह-ए-रमजान के दूसरे जुमे की नमाज अदा की गई

जिलेभर में माह-ए-रमजान के दूसरे जुमे की नमाज अदा की गई

मौलाना मुर्तज़ा ने तकरीर कर रमजान के दूसरे अशरे की फजीलत बयान की

 
friday namaz

उदयपुर 22 मार्च 2024 । इस्लाम के धर्मवालंबियों के लिए पवित्र माने जाने वाले रमजान माह में ज़िले भर की मस्जिदों में दुसरे जुम्मे का खुत्बा अदा किया गया। ख़ुत्बे में शरीक होने आये नमाजियों ने मुल्क और कौम की तरक्की के लिए दुआ की। शहर की मस्जिदों में बड़ी संख्या में नमाजियों की भीड़ देखने को मिली।

शुक्रवार दोपहर  को शहर की सभी मस्जिदों  में जुमे की नमाज को बड़ी संख्या में नमाजी पहुंचे। नमाज अदा करने के बाद रमजान के पाक महीने में कौम की सलामती और मुल्क की तरक्की की दुआ के लिए हजारों लोगों के हाथ उठे। खुशहाली और तरक्की के लिए मांगी 

इससे पहले चेतक सर्किल स्थित पल्टन मस्जिद के इमाम जनाब मौलाना मुर्तज़ा ने तकरीर कर रमजान के दूसरे अशरे की फजीलत बयान की। उन्होंने मुसलमानों से कहा कि रोजे के दौरान ज्यादा से ज्यादा वक्त इबादत में गुजारें।

इसके अतिरिक्त रमजान के दूसरे जुमे को नगर और देहात इलाके की सभी मस्जिदों में नमाजियों की भीड़ रही। नमाज पढ़े जाने को लेकर सुबह से ही रोजेदारों में उत्साह था। मस्जिदों में भी व्यापक इंतजाम किए गए थे।

दोपहर को मस्जिदों में अजान होने से पहले ही नमाजी पहुंच गए और मस्जिदें खचाखच भर गईं। इमामों ने तकरीर कर रमजान में इबादत करने की अहमियत बताई। अंत में मुल्क और कौम की तरक्की तथा शांति और खुशहाली के लिए दुआ मांगी गई।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal