GMCH  “इनोवेटिव प्लेस टू वर्क 2020” अवार्ड से सम्मानित


GMCH  “इनोवेटिव प्लेस टू वर्क 2020” अवार्ड से सम्मानित

गीतांजली मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल, उदयपुर को “इनोवेटिव प्लेस टू वर्क 2020” अवार्ड से सम्मानित किया गया।
 
GMCH  “इनोवेटिव प्लेस टू वर्क 2020” अवार्ड से सम्मानित
UT WhatsApp Channel Join Now
गीतांजली मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल, पूर्व में भी “Preferred choice of Employer” के अवार्ड से नवाज़ा जा चुका है।  

उदयपुर। गीतांजली मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल, उदयपुर को “इनोवेटिव प्लेस टू वर्क 2020” अवार्ड से सम्मानित किया गया।                                                                                                   

गीतांजली मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल के मानव संसाधन राजीव पंड्या ने बताया कि गीतांजली हॉस्पिटल ने चिकित्सा एवं मानव संसाधन के क्षेत्र में नये आयाम स्थापित किये है जिसमे डिजिटलाइजेशन, एंप्लोइ एन्गेजमेंट एवं लीडरशिप, सर्वप्रमुख है। 

टेक्नोलॉजी का उपयोग बढ़ने पर रोजगार के अवसरों पर क्या फर्क पड़ेगा इस विषय पर भी अपने विचार रखे। कार्यक्रम में सहायक अधिकारी प्रभाकरन मुद्लियार को “इमर्जिंगलीडर ऑफ़ द इयर” 2020 से सम्मानित किया गया। 

निजी रिसोर्ट, उदयपुर में हिंदुस्तान की प्रतिष्ठित एवं उद्योग जगत में प्रसिद्ध संस्थानों के एच आर प्रबंधको की कार्यशाला आयोजित की गई जिसमें भारत भर से 150 से अधिक नामी कंपनियों के एच आर प्रबंधको ने हिस्सा लिया। कार्यशाला का उद्देश्य था कि आर्थिक सुधारों के हालात में जहां जी ड़ी पी की गिरती दरें दिखायी दे रही हैं उसमें मानव संसाधक प्रबंधक अपनी भूमिका किस तरह निभा सकता हैं।

ज्ञात हैं कि गीतांजली मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल, पूर्व में भी “Preferred choice of Employer” के अवार्ड से नवाज़ा जा चुका है।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal