125 सीसी स्कूटर सेगमेंट में हीरो मोटो काॅर्प का डेस्टिनी 125 स्कूटर लांच

125 सीसी स्कूटर सेगमेंट में हीरो मोटो काॅर्प का डेस्टिनी 125 स्कूटर लांच

दुपहिया वाहन कम्पनी हीरो मोटो काॅर्प ने आज 125 सीसी स्कूटर सेगमेंट में प्रवेश करते हुए आज आई3एस और आइडल स्टार्ट स्टाॅप नवीन टेक्नेालोजी युक्त स्कूटर डेस्टिनी 125 को सेलिब्रेशन माॅल में आयोजित एक समारोह में आमजन के समक्ष लाॅन्च किया। 5 गाडियों की डिलीवरी आज हाथों हाथ दी गई।

 

125 सीसी स्कूटर सेगमेंट में हीरो मोटो काॅर्प का डेस्टिनी 125 स्कूटर लांच दुपहिया वाहन कम्पनी हीरो मोटो काॅर्प ने आज 125 सीसी स्कूटर सेगमेंट में प्रवेश करते हुए आज आई3एस और आइडल स्टार्ट स्टाॅप नवीन टेक्नेालोजी युक्त स्कूटर डेस्टिनी 125 को सेलिब्रेशन माॅल में आयोजित एक समारोह में आमजन के समक्ष लाॅन्च किया। 5 गाडियों की डिलीवरी आज हाथों हाथ दी गई। कम्पनी के एरिया सेल्स मेनेजर राहुल कलाल ने बताया कि स्कूटर के लाॅन्च होते ही यह एल एक्स व वीएक्स वेरियंट में स्कूटर शहर के तीनों डीलर वीएसएस हीरो, राॅयल हीरो मोटर्स एवं मनामा हीरो मोटर्स के शोरूम पर उपलब्ध है।

उन्होंने बताया कि कम्पनी ने स्टाईल, पावर व टेक्नोलोजी पर जोर देते हुए परिवार की एक आदर्श सवारी के रूप में डेस्टिनी 125 देश के सड़कों के अनुरूप बनाया है। यह देश का ऐसा पहला स्कूटर है जिस हीरो ने आई3एस तकनीक का समावेश करते हुए अत्यधिक आईडल स्टार्ट स्टाॅप सिस्टम की सुविधा के साथ उपलब्ध कराया है।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

हीरो मोटो काॅर्प के कस्टमर केयर एवं पार्ट्स बिजनेस के सेल्स हेड संजय भान ने बताया कि डेस्टिनी 125 देश में स्कूटर क्रान्ति में एक मील का पत्थर साबित होगा। इसमें 6750 आरपीएम पर 8.7 बीएचपी का पावरआउट पुट और 5000 आरपीएम पर 10.2 एनएम का अधिक टाॅर्क पैदा करता है। पावर ट्रेन मौजूदा 110सीसी स्कूटर की तुलना में 17 प्रतिशत उच्च टार्क व 9 प्रतिशत उच्च शक्ति प्रदान करता है। इस अवसर पर वीएसएस हीरो के सतपालसिंह, राॅयल मोटर्स के शेख शब्बीर मुस्तफा तथा मनामा मोटर्स के हुसैन मुस्तफा मौजूद थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal