स्वतंत्रता दिवस पर हिन्दुस्तान जिंक जीएसटी के लिए सम्मानित

स्वतंत्रता दिवस पर हिन्दुस्तान जिंक जीएसटी के लिए सम्मानित

स्वाधीनता दिवस समारोह-2018 के अवसर पर हिन्दुस्तान जिंक लिमिटेड को राज्य वस्तु एवं सेवा कर - जी.एस.टी. लागू होने के प्रथम वर्ष में जिले में सर्वाधिक दायित्व घोषित किये जाने एवं देय कर व मांग का लक्ष्य नियमित रहने के लिए प्रशस्ति-पत्र प्रदान किया गया है।

 

स्वतंत्रता दिवस पर हिन्दुस्तान जिंक जीएसटी के लिए सम्मानित

स्वाधीनता दिवस समारोह-2018 के अवसर पर हिन्दुस्तान जिंक लिमिटेड को राज्य वस्तु एवं सेवा कर – जी.एस.टी. लागू होने के प्रथम वर्ष में जिले में सर्वाधिक दायित्व घोषित किये जाने एवं देय कर व मांग का लक्ष्य नियमित रहने के लिए प्रशस्ति-पत्र प्रदान किया गया है।

यह सम्मान, स्वतंत्रता दिवस समारोह के मुख्य अतिथि राजस्थान सरकार के गृहमंत्री गुलाब चन्द कटारिया ने महाराणा भूपाल स्टेडियम में आयोजित स्वतंत्रता दिवस के जिले के मुख्य समारोह में प्रदान किया। यह पुरस्कार हिन्दुस्तान जिंक की ओर से कंपनी के महाप्रबन्धक एण्ड हेड-अप्रत्यक्ष कर, श्री वी.वी. नन्दावत ने ग्रहण किया।

Click here to Download the UT App

हिन्दुस्तान जिंक के उपाध्यक्ष एवं हेड-कार्पोरेट कम्यूनिकेशन, पवन कौशिक ने बताया कि हिन्दुस्तान जिंक भारत का एकमात्र एवं विश्व का एकीकृत अग्रणीय जस्ता उत्पादक है और भारत में चांदी का सबसे बड़ा उत्पादक के साथ दुनिया में अलौह धातु क्षेत्र उत्पादन में भारत का नेतृत्व भी करता है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal