हिन्दुस्तान जिंक द्वारा देबारी स्मेल्टर के आस पास 30 गावों में किया जा रहा सैनेटाइजेशन

हिन्दुस्तान जिंक द्वारा देबारी स्मेल्टर के आस पास 30 गावों में किया जा रहा सैनेटाइजेशन

आसपास के गांवों में सैनेटाइजेशन वेन से हाइपोक्लोराईट का छिडकाव करवा गांवों को कोरोना संक्रमण से मुक्ति दिलाने में सहयोग किया जा रहा है। 

 
हिन्दुस्तान जिंक द्वारा देबारी स्मेल्टर के आस पास 30 गावों में किया जा रहा सैनेटाइजेशन

साथ ही स्थानीय भाषा मे ध्वनि संदेश के माध्यम से ग्रामीणों को कोरोना महामारी से बचाव व उससे सम्बंधित जानकारी प्रसारित की जा रही है।

हिंदुस्तान जिंक की देबारी स्मेल्टर इकाई द्वारा ग्रामीण विकास एवं सामाजिक सरोकार के तहत आसपास के गांवों में सैनेटाइजेशन वेन से हाइपोक्लोराईट का छिडकाव करवा गांवों को कोरोना संक्रमण से मुक्ति दिलाने में सहयोग किया जा रहा है। 

जिंक स्मेल्टर देबारी क्षेत्र के 30 गांवों में सैनेटाइजेशन वैन से सार्वजनिक स्थानों, बस स्टैंड, हॉस्पिटल, दुकानों, आरओ प्लांट, वाटर एटीएम एवं अन्य स्थानों जहां संक्रमण का खतरा बना रहता है वहां सैनेटाइज करवाने के साथ ही स्थानीय भाषा मे ध्वनि संदेश के माध्यम से ग्रामीणों को कोरोना महामारी से बचाव व उससे सम्बंधित जानकारी प्रसारित की जा रही है। संदेश के माध्यम से ग्रामीणों को कोविड 19 से सावधानी रखने हेतु प्रेरित किया जा रहा है। सैनेटाइजेशन वैन से विशेष तौर पर कोरोना पोजिटिव आने वालों के  घरों में भी सैनिटाइजेशन का करवाया जा रहा है। 

सभी से हिन्दुस्तान जिंक द्वारा दिये संदेश में कोरोना से बचाव, अपनी बारी आने पर 18 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोग टीकाकरण कराने,रजिस्ट्रेशन अवश्य कराने, कोरोना पर विजय पाने के लिये मास्क का उपयोग अवश्य करने, मुंह और नाक को ढंकने, मुंह और नाक को हाथों को छूने से बचने, हाथों को साबुन व पानी से धोते रहनें, संभव हो तो सैनेटाइजर का उपयोग एवं दो गज की सामाजिक दूरी बनाऐ रखनें को संदेश दिया जा रहा है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal