हिरणमगरी पुलिस ने किया कार चोर गिरोह का पर्दाफाश

हिरणमगरी पुलिस ने किया कार चोर गिरोह का पर्दाफाश

जिले में लगातार बढ़ रही वाहनों की चोरी की रोकथाम एवं अपराधियों की धरपकड़ को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने सभी थानाधिकारियों को सख्त कार्यवाही का आदेश दिया है। आज उदयपुर के हिरणमगरी थाना पुलिस ने तीन शातिर चोरो की गैंग को गिरफ्त कर उनका पर्दाफाश किया है। पुलिस ने चोरो के गिरोह से पूछताछ कर तकरीबन दर्जन भर गाड़ियों की चोरी का खुलासा किया है।

 

हिरणमगरी पुलिस ने किया कार चोर गिरोह का पर्दाफाशजिले में लगातार बढ़ रही वाहनों की चोरी की रोकथाम एवं अपराधियों की धरपकड़ को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने सभी थानाधिकारियों को सख्त कार्यवाही का आदेश दिया है। आज उदयपुर के हिरणमगरी थाना पुलिस ने तीन शातिर चोरो की गैंग को गिरफ्त कर उनका पर्दाफाश किया है। पुलिस ने चोरो के गिरोह से पूछताछ कर तकरीबन दर्जन भर गाड़ियों की चोरी का खुलासा किया है।

हिरणमगरी थानाधिकारी जितेंद्र सिंह आंचलिया ने बताया की गिरफ्तार अभियुक्त स्कूटी पर घटना करने वाले स्थान पर रैकी करते उसके बाद एक साथी स्कूटी से उतर कर मास्टर चाबी से कार का लोक खोलते ही फरार हो जाते। अभियुक्तों ने एक विशेष प्रकार मास्टर चाबी भी बना रखी है, जिसे वह वारदात में इस्तेमाल करते। पुलिस ने यह भी बताया की गाड़ियों को चुराकर अभियुक्त उस गाड़ियों को मध्यप्रदेश एवं आसपास के इलाके में डोडा पोस्त के तस्करो को बेच देते थे।

पुलिस की गिरफ्त में आये तीनो मुजरिम 34 वर्षीय पुनीत सिंह उर्फ़ प्रिंस उर्फ़ लक्ष्यराज उर्फ़ राजवीर उर्फ़ सूरज उर्फ़ वकील पिता दीपक सिंह राठोड निवासी गोवर्धन विलास, प्रदीप सेन उर्फ़ विक्की पिता पन्नालाल सेन उम्र 40 साल निवासी रामद्वारा चौक, कुमावतपुरा सूरजपोल तथा 36 वर्षीय प्रकाश उर्फ़ फखरू पिता मोतीलाल डांगी निवासी डागलिया की मगरी भुवाणा का रहने वाला है।

Click here to Download the UT App

पुनीत उर्फ़ प्रिन्स इस गिरोह का मास्टरमाइंड है। पुनीत के खिलाफ 50 से ज़्यादा प्रकरण विभिन्न थानों में दर्ज है जिसमे लूट, आर्म्स एक्ट, हत्या, हत्या के प्रयास, चोरी व नकबजनी के मामले शामिल है बताया जाता है छह माह पहले ही वह जेल से छूटा था , बाहर आते ही उसने अपनी गैंग तैयार कर वाहन चोरी की वारदात करना शुरू कर दिया था। पुनीत उर्फ़ प्रिंस डूंगरपुर के चर्चित डीपी ज्वेलर्स सोना लूट कांड में भी मुख्य आरोपी रहा है। प्रकाश उर्फ़ फखरू सुखेर थाने का हिस्ट्रीशीटर इसके खिलाफ भी चोरी,नकबजनी, मारपीट के कई मामले विभिन्न थानों में दर्ज है। प्रदीप सेन उर्फ़ विक्की के खिलाफ भी मारपीट, हत्या, हत्या का प्रयास, डकैती व मारपीट के के केस दर्ज है। यह तीनो मुजरिम छंटे हुए शातिर और बदमाश है।

वाहन चोरी के सिलसिले में अभी पुलिस की तफ्तीश जारी है। अभियुक्तों की निशानदेही पर अब तक पुलिस ने एक पिकअप जीप, एक मारुती जेन और मारुती 800 कार बरामद कर चुकी है , आरोपियों ने अब तक करीब दर्जन भर गाड़ियों की वारदात करना कबूल किया है। आरोपियों ने उदयपुर के अलावा भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़ से भी गाड़िया चुराना स्वीकार किया है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal